शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 00:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बिना सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर 23 रुपये 50 पैसे हुआ सस्ता, पेट्रोल और डीजल के दाम भी घटे लीबिया में आतंकी संगठन IS के चंगुल से 2 भारतीय रिहा, बाकी 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी याकूब के जनाजे में शामिल लोगों को त्रिपुरा के गवर्नर ने बताया आतंकी उपभोक्ताओं को रुलाने लगा प्याज, खुदरा भाव 50 रुपये पहुंचा  कांग्रेस MLA उस्मान मजीद बोले, मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी टाइगर मेमन से कई बार की मुलाकात FTII छात्रों को राहुल गांधी का समर्थन, राहुल ने कहा, अपनी इच्छा छात्रों पर ना थोपे सरकार राज्यसभा में विपक्षी दलों ने किया हंगामा, कार्यवाही हुई बाधित लोकसभा में विपक्ष ने लगाए सरकार के खिलाफ नारे, भाजपा सांसद भी नहीं रहे पीछे हाईकोर्ट के आदेश पर मानसून सत्र में बैठेंगे ये चार विधायक अमेरिकी लड़की के साथ छेड़खानी करने वाला टैक्सी चालक गिरफ्तार
हत्या के विरोध में सड़क व ट्रैक जाम
Rajesh Kumar First Published:00-00-0000 12:00:00 AM
छात्र की हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने गुरुवार को सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के पनियहवा रलवे स्टेशन पर हंगामा करते हुए रल व सड़क मार्ग जाम कर दिया। इसके कारण गोरखपुर नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन काफी विलंब से हुआ। पुलिस सूत्रों के अनुसार यूपी के नेबुआ-नौरंगिया थाना निवासी विश्वनाथ कुशवाहा के 20 वर्षीय पुत्र त्रिलोकी कुशवाहा बुधवार की शाम ट्रेन से गोरखपुर से घर के लिए चला था। मृतक की जेब से रलवे टिकट व मोबाइल बरामद किया गया है। मृतक के गले में एक बैग था जिसमें कम्प्यूटर से संबंधित पुस्तकें व सीडी रखी गयी थीं।ड्ढr ड्ढr इधर, हनुमानगंज (यूपी) के थानाध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कसेया भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि त्रिलोकी की हत्या ट्रेन में ही कर दी गयी थी और शव को गुरुवार को पनियहवा स्टेशन के समीप फेंक दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिानों समेत अन्य सैकड़ों लोगों ने रलखंड व पनियहवा-खड्डा सड़क मार्ग को जाम कर जीआरपी व आरपीएफ के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ीं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड