गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 18:04 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
एनोस के लिए सरकार के खिलाफ झापा का धरना
htranchi2 htranchi2 First Published:00-00-00 12:00 AM
झारखंड पार्टी ने पूर्व घोषित चरणबद्ध आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय में बुधवार को धरना दिया। पार्टी ने केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का को झारखंड आंदोलनकारी मानते हुए सरकार द्वारा प्रताड़ित करने का अरोप लगाया है। पार्टी के प्रधान महासचिव अशोक कुमार भगत ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में एक्का के बढ़ते कदम को रोकने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। सिर्फ झारखंडी नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने राज्य के नवनिर्माण के लिए झारखंड नामधारी दलों को एकाुट होने का आह्वान किया है।ड्ढr कार्यक्रम की अध्यक्षता महासचिव प्रभाकर तिर्की ने की। विधायक राजा पीटर, प्रवक्ता अमूल्य नीरा खलखो, लोकेश खलखो, रिावान अहमद, राजा कर्मकार, शाहिद अख्तर, जयति कच्छप, उमा प्रधान, संजय िमज, अरविंद कुमार भगत, जुबैर आलम, रामेश्वर दुबे, अनिल तिवारी, निकोदिम टूटी सहित दर्जनों लोग धरना में शामिल हुए।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड