रविवार, 24 मई, 2015 | 10:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    व्हाट्सएप और चिट्ठी लिख मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी दिल्ली: आप और एलजी की जंग तेज, केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी अगले एक साल में पाकिस्तान से परमाणु हथियार खरीद सकता है ISIS रामपुर में लेखपाल हड़ताल पर इस कंपनी ने चार कर्मचारियों को तोहफे में दी कार जयललिता फिर मुख्यमंत्री बनी, पन्नीरसेल्वम फिर नंबर 2 तो इस वजह से आडवाणी को बीजेपी नेताओं ने नहीं बुलाया
एनोस के लिए सरकार के खिलाफ झापा का धरना
htranchi2 htranchi2 First Published:00-00-00 12:00 AM
झारखंड पार्टी ने पूर्व घोषित चरणबद्ध आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय में बुधवार को धरना दिया। पार्टी ने केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का को झारखंड आंदोलनकारी मानते हुए सरकार द्वारा प्रताड़ित करने का अरोप लगाया है। पार्टी के प्रधान महासचिव अशोक कुमार भगत ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में एक्का के बढ़ते कदम को रोकने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। सिर्फ झारखंडी नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने राज्य के नवनिर्माण के लिए झारखंड नामधारी दलों को एकाुट होने का आह्वान किया है।ड्ढr कार्यक्रम की अध्यक्षता महासचिव प्रभाकर तिर्की ने की। विधायक राजा पीटर, प्रवक्ता अमूल्य नीरा खलखो, लोकेश खलखो, रिावान अहमद, राजा कर्मकार, शाहिद अख्तर, जयति कच्छप, उमा प्रधान, संजय िमज, अरविंद कुमार भगत, जुबैर आलम, रामेश्वर दुबे, अनिल तिवारी, निकोदिम टूटी सहित दर्जनों लोग धरना में शामिल हुए।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingIPL का फाइनल देखने पहुंचेंगी ये बड़ी हस्तियां
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल के. एन. त्रिपाठी के अलावा हिंदी फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां रविवार को इडेन गरडस स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के फाइनल मैच को देखने पहुंचेंगी।