शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
हत्या के विरोध में सड़क व ट्रैक जाम
Rajesh Kumar First Published:00-00-00 12:00 AM
छात्र की हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने गुरुवार को सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के पनियहवा रलवे स्टेशन पर हंगामा करते हुए रल व सड़क मार्ग जाम कर दिया। इसके कारण गोरखपुर नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन काफी विलंब से हुआ। पुलिस सूत्रों के अनुसार यूपी के नेबुआ-नौरंगिया थाना निवासी विश्वनाथ कुशवाहा के 20 वर्षीय पुत्र त्रिलोकी कुशवाहा बुधवार की शाम ट्रेन से गोरखपुर से घर के लिए चला था। मृतक की जेब से रलवे टिकट व मोबाइल बरामद किया गया है। मृतक के गले में एक बैग था जिसमें कम्प्यूटर से संबंधित पुस्तकें व सीडी रखी गयी थीं।ड्ढr ड्ढr इधर, हनुमानगंज (यूपी) के थानाध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कसेया भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि त्रिलोकी की हत्या ट्रेन में ही कर दी गयी थी और शव को गुरुवार को पनियहवा स्टेशन के समीप फेंक दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिानों समेत अन्य सैकड़ों लोगों ने रलखंड व पनियहवा-खड्डा सड़क मार्ग को जाम कर जीआरपी व आरपीएफ के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ीं।
 
 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें