गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
हत्या के विरोध में सड़क व ट्रैक जाम
Rajesh Kumar First Published:00-00-00 12:00 AM
छात्र की हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने गुरुवार को सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के पनियहवा रलवे स्टेशन पर हंगामा करते हुए रल व सड़क मार्ग जाम कर दिया। इसके कारण गोरखपुर नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन काफी विलंब से हुआ। पुलिस सूत्रों के अनुसार यूपी के नेबुआ-नौरंगिया थाना निवासी विश्वनाथ कुशवाहा के 20 वर्षीय पुत्र त्रिलोकी कुशवाहा बुधवार की शाम ट्रेन से गोरखपुर से घर के लिए चला था। मृतक की जेब से रलवे टिकट व मोबाइल बरामद किया गया है। मृतक के गले में एक बैग था जिसमें कम्प्यूटर से संबंधित पुस्तकें व सीडी रखी गयी थीं।ड्ढr ड्ढr इधर, हनुमानगंज (यूपी) के थानाध्यक्ष शहाबुद्दीन अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कसेया भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि त्रिलोकी की हत्या ट्रेन में ही कर दी गयी थी और शव को गुरुवार को पनियहवा स्टेशन के समीप फेंक दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिानों समेत अन्य सैकड़ों लोगों ने रलखंड व पनियहवा-खड्डा सड़क मार्ग को जाम कर जीआरपी व आरपीएफ के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ीं।
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड