Image Loading Search Result: बैठक
मंगलवार, 31 मई, 2016 | 15:33 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर बीएस बस्सी UPSC मेंबर नियुक्त
Total 1053 search results found for बैठक
  • भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक अगले महीने इलाहाबाद में

    भारतीय जनता पार्टी ने प्रयाग से यूपी की चुनावी रणभेरी बजाने की तैयारी कर ली है। पहली दफा भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक प्रयाग में होगी।

    और पढ़ें
  • एक साल के लिए राज्यों को NEET से छूट

    केंद्र सरकार ने मेडिकल एवं डेंटल कोर्स में प्रवेश के लिए राज्यों को एनईईटी से एक साल के लिए छूट देने का फैसला किया है। लेकिन यह छूट निजी मेडिकल काॠलेजों को नहीं मिलेगी।

    और पढ़ें
  • धनबाद निगम बोर्ड की बैठक में पार्षद उलझे

    धनबाद नगर निगम बोर्ड की बैठक में पार्षदों ने सदन की गरिमा को तार-तार दिया। बीच में बोलने के सवाल पर दो पार्षद आपस में उलझ गए। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुई बात गाली-गलौज तक जा पहुंची।

    और पढ़ें
  • जिला पंचायत की बैठक में हंगामा, लाठीचार्ज

    जिला पंचायत की दूसरी बोर्ड बैठक पंचायत के इतिहास की अभी तक की सबसे हंगामेदार बोर्ड बैठक साबित हुई। बैठक में पहुंचें सपा समर्थित अराजक तत्वों ने जमकर हंगामा किया।

    और पढ़ें
  • VIDEO उत्तराखंड: डेढ़ घंटे की कैबिनेट बैठक में कुछ नया नहीं

    एक बार फिर सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कैबिनेट की बैठक बुलाई। गुरुवार को कैबिनेट की बैठक करीब डेढ़ घंटा चली। इसमें उन्हीं फैसलों को लागू करने पर चर्चा हुई जो 21 अप्रैल को कैबिनेट की बैठक में लिए गए थे।

    और पढ़ें
  • हंगामें के कारण टली जेएनयू एसी की बैठक

    जेएनयू में मंगलवार को आयोजित शैक्षणिक परिषद् (एसी) की बैठक हंगामे की वजह से स्थगित कर दी गई। इस दौरान कुछ शिक्षकों और छात्रों ने कुलपति प्रो. एम. जगदीश कुमार से धक्का मुक्की भी की।

    और पढ़ें
  • पीएम मोदी ने BJP सांसदों को दिए जनता से जुड़ने के ये मंत्र

    संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज भाजपा सांसदों को जनता से जुड़ने के मंत्र दिए और सरकार की उपलब्धियां उनको बताने को कहा।

    और पढ़ें
  • जहां भाजपा में विलय की बात हुई उस बैठक में नहीं था

    बागी विधायकों की सदस्यता मामले में प्रदीप यादव से हुई जिरह

    और पढ़ें
  • प्रशासन के विरोध में चोरहर में ग्रामीणों ने की बैठक

    खरीक (सं.सू.)। मतदान के दौरान चोरहर बूथ संख्या 26 पर हुए हंगामे एवं पुलिस द्वारा की गई गोली फायरिंग के विरोध में देर शाम मध्य विद्यालय परिसर में ग्रामीणों ने बैठक की। बैठक में प्रशासन पर किसी खास प्रत्यासी के पक्ष में आने का आरोप लगाते हुए एवं बिना पूरे मामले की जानकारी लिए निर्दोश, बुजूर्गो आदि पर लाठी चार्ज किये जाने एवं गोली चलाने की निंदा की। ग्रामीणों ने एक स्वर में मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई एवं इस मतदान केन्द्र का मतदान रद्द करने की मांग करते हुए पुर्नमतदान की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि अपनी मांगों को लेकर शनिवार को पदाधिकारियों से मिलकर उन्हें आवेदन सौपेंगे। बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि मतदान के दिन हुए हंगामे के बाद एक निर्दोश गरीब मो. फैयाज को गिरफ्तार कर ले गई जिसे आज तक नहीं छोड़ा गया है। उसकी मांसिक स्थिति भीठीक नहीं है। दूसरों की खेतों में मजदूरी करता है। वहीं पदाधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि इंसाफ के लिए न्यायालय की शरण भी जाउंगा। लोगों में प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश देखा जा रहा है। साफ तौर पर बताया कि हम लोग इंसाफ के लिए उग्र आंदोलन करने से भी बाज नहीं आयेंगे। इस मौके पर वेदानंद यादव, राजेश पंडित, लालमोहन राय, विद्यानंद पासवान, प्रसादी महतो, पंचलाल समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

    और पढ़ें
  • डायरेक्टर ने एचओडी के साथ की बैठक

    रांची। रिम्स डायरेक्टर डॉ बीएल शेरवाल ने गुरुवार को सभी क्लीनिकल डिपार्टमेंट के एचओडी के साथ बैठक की। बैठक में आईसीडी-10 (इंटरनेशनल क्लासिफिकेशन ऑफ डिजीज) के प्रावधानों को रिम्स में लागू किए जाने को लेकर चर्चा की गई। ज्ञात हो कि आईसीडी 10 के गाईडलाईन का पालन रिम्स में किया जाना है। ताकि हर प्रकार के रोगों का डाटा एकत्र किया जा सके। इसको लेकर पिछले एक माह से मुख्य प्रशिक्षक डॉ एसबी सिंह रिम्स के डॉक्टरों व पीजी छात्रों को प्रशिक्षण दे रहे हैं।

    और पढ़ें
  • वैश्य नेता चिन्तन बैठक में भाग लेने गए

    रांची। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यालय नई दिल्ली में 30 अप्रैल को एक अतिमहत्वपूर्ण चितन बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष बलराम साहु, प्रदेश महामंत्री संजय चौधरी एवं प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा मधु गुप्ता समेत अन्य लोग हिस्सा लेने दिल्ली को रवाना हो गए हैं। इस बैठक में राष्ट्रीय कमेटी का विस्तार एवं इण्डोनेशिया में 15 अगस्त को होने वाली वैठक की तैयारी पर विशेष चर्चा होगी । यह जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी शिव किशोर शर्मा ने दी ।

    और पढ़ें
  • शिक्षक संघ की बैठक 2 को

    शिक्षक संघ की बैठक 2 कोलातेहार प्रतिनिधि।अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के तत्वाधान में 2 मई को मनिका प्रखंड के शिक्षकों की बैठक बालक मध्य विद्यालय में बुलाया गया है।बैठक में शिक्षकों से संबंधित विभागीय समस्याओं पर चर्चा की जायगी।इस बैठक में संघ के प्रदेश अध्यक्ष अरबिंद सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे।बैठक में सभी शिक्षकों से उपस्थित होने की अपील की गयी है।---------------7----------------------

    और पढ़ें
  • पेयजल की समस्या के निदान को लेकर डीसी ने की बैठक, खराब पड़े चापकलों को अविलंब दुरुस्त कराने का निर्देश

    गुरुवार को समाहरणालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में डीसी डॉ नेहा अरोड़ा ने रंका अनुमंडल के सभी मुखिया और बीडीओ के साथ पेयजल की समस्या के निराकरण को लेकर बैठक की। बैठक में पेयजल समस्या को निपटारा करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में ग्रामीणों को पेयजल की संकट से जूझना नहीं पड़े। इसके लिए अधिकारी आवश्यक कार्रवाई करें।

    और पढ़ें
  • पांकी और गोड्डा चुनावों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक

    रांची। पांकी और गोड्डा विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल ख्यांगते और आईजी ऑपरेशन ने दोनों स्थानों की तैयारियों की समीक्षा की । बैठक में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती और विधि-व्यवस्था की मजबूती के लिए रणनीति बनाई गई।

    और पढ़ें
  • बनारस में पीके की टीम के सामने भिड़े कांग्रेसी

    विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मोर्चा मजबूत करने की रणनीति बनाने आई पीके (प्रशांत किशोर) की टीम ने पार्टी का अंतर्द्वंद्व सामने देख लिया।

    और पढ़ें
  • भारतीय मजदूर संघ की बैठक

    भारतीय मजदूर संघ की बैठक हजारीबाग हमारे प्रतिनिधि राजकीय मध्य विद्यालय बाडम बाजार में भारतीय मजदूर संघ जिला इकाई की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मिवलेंद्र कुमार ने की। बैठक में प्रखंड व जिला कमेटी का गठन करते अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का निर्णय लिया गया। संजय उपाध्याय को राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया। बैठक में जिला मंत्री हीरा राम, उपाध्यक्ष अशोक, रामू राम, दीपक सिन्हा, अनिल कुमार, परमेश्वर भोक्ता, बैजनाथ पहाड़िया आदि उपस्थित थे। ------

    और पढ़ें
  • कैबिनेट की बैठक आज

    रांची। कैबिनेट की बैठक मंगलवार को प्रोजेक्ट भवन में होगी। बैठक शाम चार बजे से शुरू होगी। यह जानकारी मंत्रिमंडल सचिवालय एवं समन्वय विभाग ने दी।

    और पढ़ें
  • कैबिनेट की बैठक आज

    रांची। कैबिनेट की बैठक मंगलवार को प्रोजेक्ट भवन में होगी। बैठक शाम चार बजे से शुरू होगी। यह जानकारी मंत्रिमंडल सचिवालय एवं समन्वय विभाग ने दी।

    और पढ़ें
  • हैंडपंप के सवाल पर नेता- अफसर भिड़े

    बनारस जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक में देर तक अफसरों और जनप्रतिनिधियों में तकरार हुई। हैंडपंप, सड़क और अन्य योजनाओं के प्रति लापरवाही के आरोप लगे तो अफसरों ने भी चुप्पी नहीं साधी। तल्ख तेवर में कहा कि बैठक में जनप्रतिनिधियों की ओर से भ्रामक जानकारी दी जा रही है।

    और पढ़ें
  • प्रत्याशी चयन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष से मारपीट

    बिलारी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के चयन को लेकर हो रही बैठक में एक युवक ने भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ मारपीट की और उनका कुर्ता फाड़ डाला। इससे अफरातफरी मच गई।

    और पढ़ें
<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 53 >> 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
 इन 13 ब्रैंड्स के ऐम्बैसडर हैं विराट, एक दिन में कमाते हैं 1.5 करोड़ इन 13 ब्रैंड्स के ऐम्बैसडर हैं विराट, एक दिन में कमाते हैं 1.5 करोड़
विराट कोहली टीम इंडिया और क्रिकेट जगत के चढ़ते सूरज बन गए हैं। उनकी किस्मत और बल्ला बड़ी तेजी से मैदान में चमक रहा है यही वजह है कि एड कंपनियों में भी उन्हें साइन करने की होड़ मची हुई है।