बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 18:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।

आप में बढ़ते कलह के बीच उसके प्रवासी भारतीय समर्थकों ने पार्टी नेतृत्व से एकजुटता बनाए रखने की अपील करते हुए अपने मतभेदों को शांतिपूर्वक सुलझाने की अपील की है।

तुर्क एयरलाइंस का एक विमान आज यहां उतरते वक्त घने कोहरे के कारण हवाई पट्टी से फिसल गया लेकिन किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। विमान में 238 यात्री सवार थे।

नरेंद्र मोदी सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल पर आज लोकसभा में बहस होगी। विपक्ष के अलावा सरकार की सहयोगी शिवसेना और अकाली दल भी बिल का विरोध कर रहे हैं।

एन सी आर
लखनऊ
कानपुर
इलाहाबाद
वाराणसी
आगरा
मेरठ
गोरखपुर
बरेली
मुरादाबाद
अलीगढ़
पटना
भागलपुर
मुजफ्फरपुर
रांची
जमशेदपुर
धनबाद
देहरादून
निर्भया कांड: इंटरव्यू मामले में रिपोर्ट दर्ज
दिल्ली पुलिस ने 16 दिसम्बर सामूहिक बलात्कार मामले में एक...
पीएसी से बाहर हो सकते हैं प्रशांत, योगेंद्र
पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेता योगेंद्र...
केजरीवाल आप के संकट से 'बेहद' दुखी
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक...
इलाज के लिए बेंगलुरु जाएंगे केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवद केजरीवाल जो काफी लंबे अर्से से...
Image Loading मूंगफली दिल की दवा
मूंगफली से आप लंबी और सेहतमंद जिंदगी पा सकते हैं। इसके सेवन से दिल के दौरे और स्ट्रोक की आशंका कम हो जाती है। अमेरिका के वेंडरबिल्ट विश्वविद्यालय और चीन के शंघाई कैंसर संस्थान के संयुक्त अध्ययन में यह खुलासा हुआ है।
 
Image Loading यूक्रेन: कोयला खान में विस्फोट, 32 मरे
पूर्वी यूक्रेन में एक कोयला खान में विस्फोट हो गया, जिसमें 32 खनिकों की मौत हो गई। तास समाचार एजेंसी की रपट के मुताबिक, यूक्रेन की संसद के अध्यक्ष व्लादिमीर ग्रोइसमैन ने बुधवार को संसद (वर्खोव्ना राडा) के सत्र में इसकी जानकारी दी।
 
  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    16 दिसंबर 2012 के दिल्ली के सामूहिक बलात्कार मामले के दोषी के बेहद आपत्तिजनक साक्षात्कार की बुधवार को राज्यसभा में विभिन्न दलों के सदस्यों द्वारा कड़ी भर्त्सना किये जाने के बीच सरकार ने कहा कि वह इस साक्षात्कार की अनुमति दिये जाने के मामले की जांच करायेगी और जिम्मेदारी तय करेगी।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    सरकार ने यह भी आश्वासन दिया कि वह महिलाओं की रक्षा एवं गरिमा को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध है। तिहाड़ जेल में बंद सामूहिक बलात्कार के दोषी को साक्षात्कार की अनुमति दिये जाने के विरोध में सरकार के जवाब पर असंतोष जताते हुए जया बच्चन सहित सहित सपा के सदस्यों ने सदन से वॉकआउट किया।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    इससे पहले इसी मुद्दे पर सपा, कांग्रेस, जदयू, वाम दलों की महिला सदस्यों के आसन के समक्ष आकर नारेबाजी करने के कारण बैठक को 15 मिनट के लिए स्थगित किया गया।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    शून्यकाल में इस मुद्दे पर विभिन्न दलों द्वारा जतायी गयी चिंता और पीड़ा से सहमति जताते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सदन को आश्वासन दिया कि सरकार महिलाओं की रक्षा एवं गरिमा को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार इस बात की जांच करायेगी कि किन परिस्थितियों में इस साक्षात्कार की अनुमति दी गयी और जरूरत पड़ने पर इसके लिए जिम्मेदारी तय की जायेगी।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    सिंह ने बताया कि इस तरह के मामलों के एक अध्ययन के लिए गह मंत्रालय की ओर से 24 जुलाई 2013 को अनुमति दी गयी थी। उन्होंने कहा कि इसके लिए एक विदेशी महिला सहित दो पत्रकारों ने तिहाड़ जेल के भीतर जाकर साक्षात्कार लिया था।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    सिंह ने बताया कि जिन शर्तों के तहत इस तरह की अनुमति दी गयी थी उसमें दोषियों से साक्षात्कार के लिए लिखित में पूर्व सम्मति लेना और असंपादित फुटेज को जेल अधिकारियों को दिखाना शामिल था।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    गृह मंत्री ने कहा कि बाद में जब जेल अधिकारियों ने सात अप्रैल 2014 को इस मामले में वत्तचित्र निर्माताओं को एक कानूनी नोटिस भेजा तो उन्हें साक्षात्कार के असंपादित फुटेज दिखाये गये। उन्होंने कहा कि इसमें बलात्कार के दोषी ने कुछ बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं थी।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    गृह मंत्री ने कहा कि सरकार ने इस वत्तचित्र का प्रसारण रोकने के लिए अदालत से आदेश ले लिये हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने एक परामर्श जारी कर सभी चैनलों से इसका प्रसारण नहीं करने को कहा है।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    उन्होंने कहा कि सरकार इस साक्षात्कार की भर्त्सना करती है तथा वह इस तरह की घटनाओं का किसी संस्थान को वाणिज्यिक इस्तेमाल की अनुमति नहीं देगी।

  • फिर गर्माया निर्भया मामला

    इससे पहले इसी मुद्दे पर सपा, कांग्रेस, जदयू, वाम दलों की महिला सदस्यों के आसन के समक्ष आकर नारेबाजी करने के कारण बैठक को 15 मिनट के लिए स्थगित किया गया।

ImageLoading पाकिस्तान ने यूएई को हराया ImageLoading नेपाल में टला बड़ा विमान हादसा ImageLoading इंग्लिश प्रीमियर लीग ImageLoading फैशन शो
Image Loading ऐसा दें उपहार बन जाए यादगार
अपने किसी खास दोस्त या करीबी के जीवन के खास अवसर में आपका शामिल होना उसकी खुशियों को दोगुना कर देता है। आप भी चाहते हैं उसकी खुशियों में अपनी खुशी का इजहार करना, लेकिन इस मौके पर सबसे बड़ी दुविधा यह होती है कि आखिर उपहार में क्या दिया जाए।
 
Image Loading96.9 किमी माइलेज वाली 'प्लेटिना ईएस' लांच
वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी बजाज ऑटो ने आज अपनी नई बाइक 'प्लेटिना ईएस' लांच की जिसके बारे में उसका दावा है कि यह 96.9 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ अपनी श्रेणी में दुनिया की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingगेल या डिविलियर्स फॉर्म में हों तो कुछ नहीं किया जा सकता: धौनी
वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले विश्व कप मुकाबले की तैयारी कर रही गत चैम्पियन टीम भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा है कि जब एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसी क्षमता वाले बल्लेबाज लय में होते हैं तो गेंदबाज या कप्तान अधिक कुछ नहीं कर सकते।
 
kadambini
nandan
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को फिर स्पष्ट किया कि उनकी सरकार आतंकवाद बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।
 
भारतीय न्यायपालिका से लोगों को हजारों शिकायतें हो सकती हैं और वे जायज भी होंगी, लेकिन यह भी सच है कि देश में बहुत सारी अच्छी बातें भी न्यायपालिका, खासतौर पर सुप्रीम कोर्ट की वजह से हो रही हैं।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान

photo
मल्लिका की डर्टी पॉलीटिक्स

photo
निर्माता अनुष्का की पहली फिल्म एनएच10

photo
केयरिंग विद स्टाइल फैशन शो

photo
टीवी शो के लॉन्च पर शाहरुख

‘एनएच 10’ के लिए पहली पसंद थीं अनुष्का
Image Loading
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर ‘एनएच 10’ फिल्म का निर्देशन करने वाले नवोदित निर्देशक नवदीप सिंह का कहना है कि वह फिल्म के लिए पहली और आखिरी पसंद थीं।
 
फिल्म रिव्यू: दम लगा के हईशा मन का मिलन
Image Loading
शादी क्या है? जरूरत, मजबूरी या खुशहाली का एक जरिया? इस हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की कहानी इन्हीं बातों की ओर ध्यान खींचती है।