रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
 
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुंबई यात्रा को गैर राजनीतिक बताते हुए शिवसेना ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का मुंबई में ना तो उनसे मिलने का कार्यक्रम था और ना ही बाद में दिल्ली में मिलने का कोई कार्यक्रम है।

प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की सराहना करने के कारण पार्टी की वक्र दृष्टि का शिकार हुए कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने महात्मा गांधी को याद करते हुए राज्य की राजधानी के बाहरी हिस्से में स्वच्छता कार्यक्रम में भागीदारी की और कहा कि वह नरेन्द्र मोदी के लिए गांधीजी को नहीं छोड़ेंगे।

केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी उस वक्त विवाद में घिर गए, जब उन्हें यहां हेलमेट पहने बगैर आरएसएस मुख्यालय में स्कूटर से प्रवेश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Image Loading Image Loading
एन सी आर
पंजाब
उत्तराखंड
लखनऊ
कानपुर
इलाहाबाद
वाराणसी
भागलपुर
मुजफ्फरपुर
पटना
रांची
जमशेदपुर
धनबाद
गोरखपुर
बरेली
मुरादाबाद
अलीगढ़
डिप्टी मेयर का बेटा देहरादून से बरामद
डिप्टी मेयर के बेटे अमित को पुलिस ने शनिवार देहारादून...
आनंद विहार में रेलवे के इंतजाम दिखे नाकाफी
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भीड़ की धक्कामुक्की में बुजुर्ग...
पिंकी के बयान और साक्ष्य में अंतर,पुलिस तथ्यों को जोड़ने में जुटी
महिला महाविद्यालय की छात्र पिंकी मामले की कड़ियों को जोड़ने...
दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा, धारा 144 लागू
मयूर विहार के त्रिलोकपुरी इलाके में दो समुदायों के बीच...
  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन के बारे में लिखने के लिए मीडिया की सराहना करते हुए कहा कि यह राष्ट्र की सेवा करना है।

  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    भाजपा के मुख्यालय में वरिष्ठ संपादकों एवं पत्रकारों से मुखातिब मोदी ने कहा, ‘‘मैं इन दिनों स्वच्छ भारत पर कई लेख पढ़ रहा हूं। इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया में भी इस इस पर व्यापक बहस हो रही है।

  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    प्रधानमंत्री ने कहा कि इस तरह के लेखन से एक ऐसा माहौल बन रहा है, जहां नागरिक सरकार के साथ हाथ मिलाकर काम करने के लिए आगे आ रहे हैं।

  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    उन्होंने कहा, स्वतंत्रता के बाद से इस तरह की मानसिकता बन गई थी कि सरकार ही सबकुछ करेगी। लेकिन मीडिया लोगों को राष्ट्र के लिए स्वयं काम करने को प्रेरित कर रही है। अब इस तरह का माहौल है, जिसमें लोगों को लगने लगा है कि सभी को मिलकर काम करना होगा।

  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    मोदी ने कहा कि मीडिया के साथ उनके घनिष्ठ संबंध रहे हैं और वह इसे मजबूत करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, जब मैं मीडिया से मुखातिब होता हूं तो मुझे केवल सूचना नहीं मिलती है, बल्कि दृष्टिकोण भी प्राप्त होता है।

  • मीडिया ने कलम को ही झाडू बना दिया है

    उन्होंने यह भी कहा कि कभी वह भी पार्टी मुख्यालयों में आयोजित होने वाले संवाददाता सम्मेलन में मीडियाकर्मियों के लिए बैठने की व्यवस्था करते थे और उनसे बिना किसी रोक-टोक के मुखातिब होते थे।

ImageLoading चीन का मिशन चैंग 5 ImageLoading मारिया शारापोवा की जीत ImageLoading दक्षिण अफ्रीका ने न्यूज़ीलैंड को हराया ImageLoading एक्शन जैक्सन का प्रमोशनल इवेंट
Image Loading मौसम के लिहाज से बदलें खान-पान
बदलते मौसम में सेहत की देखभाल सबसे ज्यादा जरूरी हो जाती है, क्योंकि मौसम के साथ हमारे शरीर में भी कई बदलाव होते हैं। लंबे दिन छोटे होने लगते हैं, छोटी-छोटी रातें लंबी हो जाती हैं।
 
भाई दूज को त्योहार के रूप में मनाया जाता है, यह हम सभी जानते हैं। इसे ही क्यों, ज्यादातर त्योहारों को मनाने वाली स्त्रियां ही होती हैं।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
इस बार दिवाली पर आपने कम पटाखे छुड़ाकर अच्छी पहल की। नतीजा यह हुआ कि वायु और ध्वनि प्रदूषण, दोनों में कमी आई। सिर्फ कनॉट प्लेस में ध्वनि प्रदूषण पिछली दिवाली की तुलना में बढ़ा है
 
मन से मिटाएं चिंताओं का अंधेरा
चिंता वह ब्याज है, जो परेशानी रूपी कर्ज के चढ़ने से पहले ही चुका दिया जाता है। चिंता उस आराम कुर्सी की तरह है, जो हिलती-डुलती तो खूब है, पर कहीं भी पहुंचाती नहीं है।
 
आज भी मजबूर हैं बच्चे
बाल श्रम के क्षेत्र में काम करने वाले कैलाश सत्यार्थी को नोबेल पुरस्कार मिलना देश के लिए गौरव की बात है। पर यह सवाल आज भी उतनी ही शिद्दत से हमारे सामने है कि कब हमारे देश से बाल श्रमिकों का उन्मूलन होगा।
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°
Image Loading
kadambini
nandan

photo
कॉमेडी फिल्म है द शॉकीन्स

photo
रोमांस कॉमेडी फिल्म है हैप्पी एंडींग

photo
विवाह बंधन में बंधे साहिल-दीया

photo
पीके का प्रमोशन करतीं अनुष्का

फिल्म रिव्यू : हैप्पी न्यू ईयर
Image Loading
इस दुनिया में दो तरह के इंसान होते हैं, विनर्स और लूजर्स। यानी जीतने वाले और हारने वाले...। शाहरुख खान इस संवाद को फिल्म में कई बार बोलते हैं। अब थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं।
 
फिल्म रिव्यू : हैप्पी न्यू ईयर
Image Loading
इस दुनिया में दो तरह के इंसान होते हैं, विनर्स और लूजर्स। यानी जीतने वाले और हारने वाले...। शाहरुख खान इस संवाद को फिल्म में कई बार बोलते हैं। अब थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं।