बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 19:04 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
 
ब्रेकिंग
अन्ना हजारे देहरादून से करेंगे भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का आगाज

सीबीआई प्रमुख की नियुक्ति संबंधी कानून में संशोधन करने वाले एक विधेयक को बुधवार को लोकसभा ने विरोध के बीच मंजूरी दे दी। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इसका उद्देश्य चयन प्रक्रिया से विपक्ष को बाहर रखना है जिसका कि सरकार ने पूरी दृढता से इंकार किया।

एक रिपोर्ट के अनुसार विदेशी संस्थागत निवेशकों ने नवंबर में एशियाई इक्विटी बाजार के प्रति भरोसा जताते हुए इस क्षेत्र में अब तक 5.3 अरब डॉलर का निवेश किया।

द्रमुक छोड़ने के करीब छह महीने बाद फिल्म अभिनेत्री खुशबू कांग्रेस में शामिल होंगी। तमिलनाडु कांग्रेस के प्रमुख ईवीकेएस इलनगोवन ने दिल्ली से कहा कि खुशबू नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में हमारी पार्टी में शामिल होंगी।

Image Loading Image Loading
एन सी आर
पंजाब
उत्तराखंड
लखनऊ
कानपुर
इलाहाबाद
वाराणसी
भागलपुर
मुजफ्फरपुर
पटना
रांची
जमशेदपुर
धनबाद
गोरखपुर
बरेली
मुरादाबाद
अलीगढ़
फरीदाबाद में स्कूली छात्र ने खुद को आग लगाई
राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में बुधवार को...
दिल्ली में भूतल और एफएआर बढ़ाने को मंजूरी
दिल्ली में आवासीय समस्या को ध्यान में रखते हुए शहरी...
डीडीए ने आवास योजना के विजेताओं की घोषणा की
दिल्ली विकास प्राधिकरण की बहुप्रतीक्षित आवास योजना 2014 का ड्रॉ...
पूर्व कुलपति दीपक पेंटल को जेल, जमानत
दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति दीपक पेंटल को शोध पत्र...
Image Loading सरकार के 6 माह : सबसे आगे निकले मोदी
मोदी के विजन व मिशन के इतने आयाम हैं कि राजनीतिक विश्लेषक कभी उनकी तुलना पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से करते हैं तो कभी इंदिरा गांधी और कभी अटल बिहारी वाजपेयी से।
 
Image Loading मोदी ने दक्षेस देशों के लिए कई पहल की घोषणा की
दक्षिण एशिया के लिए कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में भारत की पहल का खाका प्रस्तुत हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षेस देशों के लिए तीन से पांच साल के लिए कारोबार वीजा से लेकर तात्कालिक चिकित्सा वीजा जैसी कई घोषणाएं कीं।
 
  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    मुंबई हमले की छठी बरसी के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दक्षेस नेताओं से कहा कि भारत को जान गवांने वालों के प्रति अपार पीड़ा है। उन्होंने आठ देशों के समूह से एक होकर आतंकवाद से मुकाबला करने का आग्रह किया।

  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    मोदी ने शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुंबई हमले का जिक्र किया। मुंबई पर हमले में 166 लोगों की जान गयी थी।

  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    प्रधानमंत्री ने दक्षेस के अपने पहले संबोधन में तीन से पांच साल के लिए कारोबारी वीजा तथा चिकित्सा उपचार के लिए भारत जाने वाले मरीजों और उनके एक सहायक के लिए तुरंत चिकित्सा वीजा की घोषणा की।

  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ सहित दक्षेस नेताओं से मुखातिब होते हुए कहा कि आज, हम 2008 में मुंबई में आतंकी हमले की दहशत को याद कर रहे हैं। जान गंवाने वालों के प्रति हमें अपार पीड़ा है।

  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    भारत और पाकिस्तान के अलावा, दक्षेस देशों में श्रीलंका, नेपाल, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव और अफगानिस्तान है। मोदी ने कहा कि बढ़िया पड़ोसी की दुनिया में सबको आकांक्षा है।

  • सार्क सम्मेलन में मोदी

    प्रधानमंत्री ने दक्षेस के अपने पहले संबोधन में तीन से पांच साल के लिए कारोबारी वीजा तथा चिकित्सा उपचार के लिए भारत जाने वाले मरीजों और उनके एक सहायक के लिए तुरंत चिकित्सा वीजा की घोषणा की।

ImageLoading 26/11 हमले की छठी बरसी ImageLoading झारखंड में हुआ शांतिपूर्ण मतदान ImageLoading मर्सिडीज बेंज ने लॉन्च की नई सी-क्लास ImageLoading फेमिना मैगज़ीन कवर लॉन्च करतीं आलिया
Image Loadingभारत एशिया-प्रशांत में सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन बाजार
भारत एशिया प्रशांत में सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन बाजार है। वर्ष 2014 की सितंबर तिमाही में पिछले साल की इसी अवधि के मुकाबले यहां स्मार्टफोन की बिक्री में 82 फीसद वृद्धि दर्ज हुई है।
 
छह साल पहले, 26 नवंबर, 2008 को जब भारत की औद्योगिक राजधानी मुंबई शहर को आतंकी निशाना बनाया गया, तब एक बड़ी खामी के तौर पर असुरक्षित तटीय सीमा उभरकर सामने आई थी।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और झारखंड में नक्सलवाद का दंश झेल रहे मतदाताओं ने विधानसभा चुनाव के पहले चरण में जमकर वोट की चोट मारी।
 
नियम जिन्हें मैंने चुना है
आप भी खुद को बहुत गंभीरता से न लें। हम सब बनने और बदलने के बीच के समय को जी रहे हैं। इसलिए हर स्थिति में हास्य और आत्मिक उजाले को बनाए रखना जरूरी है।
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°

photo
फेमिना मैगज़ीन कवर लॉन्च करतीं आलिया

photo
इमरान-कंगना की उंगली

photo
एक्शन जैक्सन का प्रमोशनल इवेंट

photo
अर्पिता-आयुष के रिसेप्शन में उमड़े सितारे

दिलीप कुमार बिल्कुल ठीक हैं : अमिताभ
Image Loading
महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह एकदम ठीक हैं।
 
फिल्म रिव्यू: हैप्पी एंडिंग
Image Loading
ये डायलॉग कुछ सुना-सुना लग रहा है ना! जी हां, ये लाइनें शाहरुख खान की हैं, जो उन्होंने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक चर्चित सीन में कही थीं।