फोटो गैलरी

Hindi News गुजरात चुनाव: 'आप' नेता कानू कलसारिया बतौर निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

गुजरात चुनाव: 'आप' नेता कानू कलसारिया बतौर निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

गुजरात के आम आदमी पार्टी के नेता कानू कलसारिया ने शनिवार को घोषणा की कि वह अगले महीने होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में बतौर निर्दलीय लड़ते नजर आएंगे। वह 'किसान एवं गरीब विरोधी भाजपा के...

 गुजरात चुनाव: 'आप' नेता कानू कलसारिया बतौर निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Nov 2017 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के आम आदमी पार्टी के नेता कानू कलसारिया ने शनिवार को घोषणा की कि वह अगले महीने होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में बतौर निर्दलीय लड़ते नजर आएंगे। वह 'किसान एवं गरीब विरोधी भाजपा के खिलाफ भावनगर जिले की महुवा सीट से दावेदारी पेश करेंगे।

गुजरात चुनाव: 126 साल की अजिबेन करेंगी वोट पर चोट

वर्ष 2014 में अरविंद केजरीवाल की पार्टी में शामिल हुए कलसारिया ने कहा कि उन्होंने आप से औपचारिक रूप से इस्तीफा नहीं दिया है लेकिन वह चुनावों के दौरान पार्टी के लिए काम नहीं करेंगे। भाजपा से तीन बार विधायक रहे कलसारिया ने कहा, 'मैंने आधिकारिक रूप से आप से इस्तीफा नहीं दिया है।

मैंने पार्टी नेतृत्व से कहा है कि मैं महुवा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि आपको जो सही लग रहा है वह करिए। फिलहाल मैं आप का सदस्य नहीं हूं और मैं इन चुनावों के दौरान इसके लिए काम नहीं करूंगा।

आप ने अब तक 20 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किये हैं लेकिन इनमें कलसारिया का नाम शामिल नहीं है।कलसारिया ने कहा कि उन्होंने कल निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा है और वह सद्भावना चैरिटेबल ट्रस्ट के संगठन सदभावना मंच के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें