फोटो गैलरी

Hindi Newsआखिर क्यों लोगों की शिकायत पर झील से हटाया गया यह कमल, जानिए पूरा मामला

आखिर क्यों लोगों की शिकायत पर झील से हटाया गया यह कमल, जानिए पूरा मामला

गुजरात चुनाव के पहले चरण में होने वाले चुनाव से पहले वातावरण पूरी तरह से राजनीति वाला हो गया है। इसलिए ऑफिसर्स कोड ऑफ कंडक्ट के तहत सभी जगहों से पोस्टर्स और इससे संबंधित मेटैरियल्स को हटा रहे हैं। पर...

आखिर क्यों लोगों की शिकायत पर झील से हटाया गया यह कमल, जानिए पूरा मामला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Nov 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात चुनाव के पहले चरण में होने वाले चुनाव से पहले वातावरण पूरी तरह से राजनीति वाला हो गया है। इसलिए ऑफिसर्स कोड ऑफ कंडक्ट के तहत सभी जगहों से पोस्टर्स और इससे संबंधित मेटैरियल्स को हटा रहे हैं। पर इससे अलग मांडवी में कुछ और ही हो रहा है। एक टूरिस्ट स्पौट होने और बीच पर जाने वाले लोगों के लिए यह जगह काफी फेमस जगह है। इसलिए तोपांसर झील पर लोगों को आकर्षित करने के लिए एक बड़ा सा कमल का फूल बनाया गया है। 

गुजरात चुनाव: भाजपा ने किया 70 प्रत्याशियों का ऐलान,पढ़ें पूरी लिस्ट

बता दें कि यह जगह सेल्फी प्वाइंट के नाम से भी जानी जाती है। सब जानते हैं कि बीजेपी का पार्टी निशान कमल है इसलिए कुछ लोगों ने इसकी शिकायत शहर के नोडल ऑफिसर ऐके वर्सानी से कर दी। उन्होंने तुरंत इस पर कार्यवाई करते हुए नगरपालिका को जांच के आदेश दिया। नगरपालिका ने तुरंत इसको वहां से हटा दिया।

वर्सानी ने कहा कि मैंने तो उनको देखने को कहा था पर वे तो दो कदम आगे निकले और कमल को ही हटा दिया। पर अब इसको हटा दिया गया है और इसको कवर कर दिया गया है। क्षेत्र के लोगों ने इसको बकवास करार दिया। उन्होंने कहा कि अब क्या तालाब में जो असली कमल खिल रहे हैं उनको कोड ऑफ कंडक्ट के नाम पर हटा या तोड़ दिया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें