Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Xiaomi Redmi Note 4 allegedly explodes in Bengaluru store

VIDEO: शाओमी रेडमी नोट 4 में लगी आग, सिम डालते समय हुआ हादसा!

बेंगलुरु की एक दुकान में चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी शाओमी के रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में कथित तौर पर आग लगने का मामला सामने आया है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sat, 29 July 2017 03:38 PM
हमें फॉलो करें

शाओमी रेडमी नोट 4 में लगी आग

1 / 3

बेंगलुरु की एक दुकान में चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी शाओमी के रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में कथित तौर पर आग लगने का मामला सामने आया है। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में आग उस समय लगी जब दुकानदार ग्राहक को मोबाइल दिखा रहा था। सिम डालने की कोशिश करते समय स्मार्टफोन में आग लग गई। 

ये भी पढ़ें: बेहतरीन प्रोससर और शानदार कैमरे से लैस HTC यू 11, देता है आकर्षक लुक

बताया जा रहा है कि यह घटना बेंगलुरु की पूर्विका नामक दुकान में 17 जुलाई सुबह साढ़े 10 बजे घटी है। वीडियो देखने से यह साफ हो रहा है कि जिस समय फोन में आग लगी, उस वक्त दुकानदार ने मोबाइल को चार्जिंग पर भी नहीं लगाया था। 

कंपनी ने वायरल वीडियो को प्रमाणित करने से इंकार किया

2 / 3

वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि शाओमी कंपनी ने मोबाइल रेडमी 4 को बदल दिया है। वहीं, कंपनी ने वायरल वीडियो को प्रमाणित करने से इंकार किया है। कंपनी ने अपनी जांच में पाया है कि तीसरी कंपनी के चार्जर से मोबाइल चार्ज करने की वजह से मोबाइल में ब्लास्ट हुआ है। बता दें कि 'हिन्दुस्तान' इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

अगली स्लाइड में देखें वीडियो

पहले भी हो चुका है ब्लास्ट 

3 / 3

पहले भी हो चुका है शाओमी के फोन में ब्लास्ट 

यह कोई पहला मामला नहीं है कि जब शाओमी के स्मार्टफोन में ब्लास्ट हुआ है। पिछले साल यूपी के एक शख्स ने फेसबुक पर सीसीटीवी फुटेज अपलोड की थी। इस पोस्ट में उसने शाओमी एमआई 4आई के ब्लास्ट होने की बात की थी।

 

ऐप पर पढ़ें