Hindi NewsGadgets Newsxiaomi MI Mix 2 now available for sale

बिक्री के लिए फिर आया शाओमी एमआई मिक्स 2

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपने बेहद ही पतले बेजल वाले फोन शाओमी मी मिक्स2 हैंडसेट को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 35,999 रुपये है और इस स्मार्टफोन को पहली बार...

बिक्री के लिए फिर आया शाओमी एमआई मिक्स 2
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 24 Oct 2017 01:37 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपने बेहद ही पतले बेजल वाले फोन शाओमी मी मिक्स2 हैंडसेट को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 35,999 रुपये है और इस स्मार्टफोन को पहली बार 17 अक्टूबर को बेचा गया था। अब यह फोन मंगलवार को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और शाओमी की अपनी वेबसाइट मी डॉट कॉम पर उपलब्ध है।
  
शाओमी मिक्स2 के फीचर
Xiaomi Mi Mix 2 में शाओमी मी मिक्स की तुलना में छोटी बॉडी है। पुराना वेरिएंट 6.4 डिस्प्ले वाला था जबकि मी मिक्स 2 को 5.99 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन सुपर ब्लैक रंग में मिलेगा। इसमें फ्रंट और रियर कैमरे पर सुपर ब्लैक लेंस कोटिंग दी गई है। स्मार्टफोन के फ्रेम बनाने में 7 सीरीज एल्यूमीनियम का इस्तेमाल हुआ है। मी मिक्स 2 का फ्रंट कैमरा फेसियल रिकग्निशन तकनीक से लैस है। 

शाओमी मिक्स2 के कैमरा 
बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर मौजूद है। यह चार एक्सिस वाले ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आता है। फ्रंट पैनल पर आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें