Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़User can win one lakh rupees from tez payment app of google

ऑफर: इस ऐप से करें बस 50 रुपये का ट्रांजेक्शन, जीत सकते हैं 1 लाख रुपये

गूगल ने सोमवार को भारत में अपना नया पेमेंट एप 'तेज' लॉन्च किया। बता दें कि डिजिटल पेमेंट एप यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) पर आधारित है। एंड्रॉ़यड यूजर इस एप को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 19 Sep 2017 11:02 AM
हमें फॉलो करें

गूगल ने सोमवार को भारत में अपना नया पेमेंट एप 'तेज' लॉन्च किया। बता दें कि डिजिटल पेमेंट एप यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) पर आधारित है। एंड्रॉ़यड यूजर इस एप को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। जबकि आईओएस उपभोक्ता को इसे डाउनलोड करने के लिए आईट्यून्स पर जाना होगा।

तेज के जरिए से यूजर्स पैसों से जुड़े भुगतान कर सकेंगे। इसके साथ ही गूगल ने उन्हें हर सप्ताह एक लाख रुपये तक जीतने का मौका दिया है। गूगल ने इस ऑफर का नाम लकी संडेज रखा है। 

इस ऑफर के तहत यूजर को तेज एप से किसी अन्य तेज आईडी वाले यूजर को रुपयों का ट्रांजेक्शन करना होगा। याद रखें कि यह ट्रांजेक्शन कम से कम 50 रुपये का हो ही।

इसके बाद यदि आप किस्मत वाले हुए और एक लाख रुपये जीतते हैं तो यह पैसा आपके बचत खाते में चला जाएगा। अगर कोई यूजर लकी संडेज लकी डे ऑफर का विजेता बनता है तो वह वर्तमान वित्तीय वर्ष खत्म होने तक दूसरी बार विजेता नहीं बन सकेगा। 

हर ट्रांजेक्शन पर 1000 रुपये जीतने का भी मौका 

हर सप्ताह एक लाख रुपये जीतने के अलावा गूगल एक और मौका दे रहा है। जो यूजर्स तेज का प्रयोग पैसों के भुगतान के लिए करेंगे, हर ट्रांजैक्शन पर हजार रुपये भी जीत सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें