गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें गैजेट-ऑटो की पांच बड़ी खबरें

Apple iPhone 8: लॉन्चिंग आज, ये फीचर्स करेंगे अन्य स्मार्टफोन्स की छुट्टी! बीते कुछ सालों में फोन की तकनीक पर नजर दौड़ाएं तो पता चलता है कि कैसे बटन/कीबोर्ड की जगह स्क्रीन ने कब्जा ली है। यहां तक...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीTue, 12 Sep 2017 04:47 PM
हमें फॉलो करें

Apple iPhone 8: लॉन्चिंग आज, ये फीचर्स करेंगे अन्य स्मार्टफोन्स की छुट्टी!

बीते कुछ सालों में फोन की तकनीक पर नजर दौड़ाएं तो पता चलता है कि कैसे बटन/कीबोर्ड की जगह स्क्रीन ने कब्जा ली है। यहां तक कि कंप्यूटर भी फोन में ही उठकर समा गया है।  

Samsung Galaxy Note 8 आज होगा लॉन्च, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने पिछले महीने ही अपना फ्लैगशिप नोट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च किया था। कंपनी भारत में 12 सितंबर को होने वाले एक कार्यक्रम के दौरान सैमसंग गैलेक्सी नोट8 लॉन्च किया जाएगा। 

6 जीबी रैम के साथ लॉन्च हुआ शाओमी एमआई नोट3, जानें स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने एमआई मिक्स2 फोन लॉन्च करने के बाद उसी कार्यक्रम में शाओमी नोट 3 पेश किया है। यह बीते साल लॉन्च किए गए शाओमी एमआई नोट 2 का अपग्रेड वेरियंट है।

एंड्रॉयड और आईओएस यूजर के लिए हिंदी में आया गूगल फीड, जानें खासियत

गूगल ने भारतीय यूजर को ध्यान में रखते हुए हिंदी में गूगल फीड लॉन्च कर दिया है। गूगल का यह खास फीचर एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर समान रूप से कार्य करेगा।  

499 रुपए में बुक करें शाओमी एमआई का कोई भी फोन और पाएं 599 रुपए

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने हैदराबाद स्टोर पर एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर एमआई का कोई भी स्मार्टफोन मात्र 499 रुपये देकर बुक कर सकते हैं।

 

ऐप पर पढ़ें