Hindi NewsGadgets Newstop 5 big news from auto and gadget world

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 बड़ी खबरें

गूगल प्लेस्टोर पर एप को दें मनचाही रेटिंग और रिव्यू गूगल प्लेस्टोर से यूजर मन मुताबिक गेम, एप्लीकेशन, वॉलपेपर और मीडिया सहित कई चीजें डाउनलोड करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन एप को आप...

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 23 June 2017 04:53 PM
हमें फॉलो करें

गूगल प्लेस्टोर से यूजर मन मुताबिक गेम, एप्लीकेशन, वॉलपेपर और मीडिया सहित कई चीजें डाउनलोड करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन एप को आप मनचाही रेटिंग्स भी दे सकते हैं।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपना नया जियोनी ए1 हैंडसेट पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये निर्धारित की है।

जोपो स्पीड एक्स स्मार्टफोन में होंगे दो रियर कैमरे
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जोपो ने अपना नया जोपो स्पीड एक्स हैंडसेट पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें मौजूद आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित चैटबॉट निकी है। 

स्मार्टफोन से हैं परेशान तो खरीदे इस नए स्मार्ट डंबफोन को 
दुनिया में स्मार्टफोन की तादात दिनों दिन तेजी से बढ़ रही है इस समय विश्व की जनसंख्या का बड़ा हिस्सा स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहा है, पर अब यही स्मार्टफोन जी का जंजाल बन गए हैं।

सितंबर महीने में आएंगी ये दो स्कोडा कारें, जानिए क्या है खास
भारतीय कार बाजार में स्कोडा जल्द ही दो नई कारें उतारने वाली है, इन में एक स्कोडा की पहली 7-सीटर एसयूवी कोडिएक है और दूसरी ऑक्टाविया सेडान का पावरफुल अवतार ऑक्टाविया आरएस है, कंपनी ने जानकारी दी है कि इन दोनों कारों को सितंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें