Hindi NewsGadgets NewsThis feature can be found soon for WhatsApp Group Admin and will get the strength

WhatsApp के ग्रुप एडमिन के लिए जल्द आ सकता है ये फीचर, मिलेगी और ताकत

मैसेजिंग एप वाट्सएप के ग्रुप एडमिन को अब जल्द ही और ताकत मिल सकती है। व्हाट्सएप हर ग्रुप एडमिन के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाला है। इस बदलाव के तहत ग्रुप एडमिन अब ये तय कर सकेगा कि ग्रुप के कौन से...

WhatsApp के ग्रुप एडमिन के लिए जल्द आ सकता है ये फीचर, मिलेगी और ताकत
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Sun, 22 Oct 2017 10:03 AM
हमें फॉलो करें

मैसेजिंग एप वाट्सएप के ग्रुप एडमिन को अब जल्द ही और ताकत मिल सकती है। व्हाट्सएप हर ग्रुप एडमिन के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाला है। इस बदलाव के तहत ग्रुप एडमिन अब ये तय कर सकेगा कि ग्रुप के कौन से मेंबर अब उसके सब्जेक्ट, आइकन और स्टेट्स को बदल सकते हैं। 

WABetaInfo.com के मुताबिक एक फैन साइट ने व्हाट्सऐप के इस नए फीचर को टेस्ट किया है। व्हाट्सऐप ने इस नई अपडेट को गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के 2.17.387 के जरिए सब्मिट किया है। गूगल प्ले स्टोर के अनुसार ये फीचर्स फिलहाल टेस्टिंग के लिए उपलब्ध है। ये फीचर तभी यूजर्स को उपलब्ध होगा जब व्हाट्सऐप इसे इनेबल करेगा।

व्हाट्सऐप इससे पहले भी ग्रुप मैनेजमेंट को इंप्रूर्व करने के लिए एडवांस फीचर की घोषणा कर चुका है।  हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो व्हाट्स का अनसेंड फीचर भी जल्दी यूजर्स के लिए आने वाला है। WABetaInfo की मानें तो व्हाट्सएप डिलीट फॉर ऐवरीवन फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है। 

ऐप पर पढ़ें