class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठगी: ऑनलाइन बुक कराया फोन, बदले में मिला कुछ ऐसा; वायरल हुई पोस्ट

स्मार्टफोन

अपनी सुविधा के लिए की जाने वाली ऑनलाइन शॉपिंग कई बार दिक्कते ले आती हैं। हाल ही में दिल्ली में रहने वाले एक युवक को कुछ ऐसा ही सामना करना पड़ा।

दिल्ली के रहने वाले चिराग धवन ने एक ऑनलाइन  शॉपिंग स्टोर से अपने लिए स्मार्टफोन बुक कराया था। सात सितंबर को बुक कराया गया यह स्मार्टफोन 11 सितंबर को चिराग के पास पहुंचा। लेकिन डिब्बा खोलने के बाद चिराग को उसमें फोन की बजाए साबुन मिला।

11 सितंबर को फेसबुक के अपने पोस्ट में चिराग ने लिखा कि मैं 9 बजे ऑफिस से वापस घर आया। इसी दौरान मुझे मेरा स्मार्टफोन का डिब्बा मिला। जब मैंने उस डिब्बे को खोला तो उसमें फोन के बजाए तीन साबुन मिले।

चिराग धवन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब तक तकरीबन 30,000 से अधिक यूजर्स इस पोस्ट पर रिएक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा 2600 शेयर हो चुके हैं।

ई कॉमर्स कंपनी से शिकायत करने के बाद कंपनी ने उनका यह प्रोडक्ट वापस कर लिया है। धवन ने बताया कि कंपनी से उनकी बात हो गई है। वे इसे वापस करके नया फोन भेज रही है।

ये भी पढ़ें: iPhone X launch: अंधेरे में भी पहचान लेता है यूजर का चेहरा, स्क्रीन पर देखने भर से फोन हो जाएगा अनलॉक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this delhi man orders phone online and get soap on delivery
हिन्दी दिवस 2017: फोन और कंप्यूटर पर पहले से मौजूद है हिंदी टाइपिंग, ऐसे करें इस्तेमाल iPhone X launch: अंधेरे में भी पहचान लेता है यूजर का चेहरा, स्क्रीन पर देखने भर से फोन हो जाएगा अनलॉक