Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance launched budget smartphone

रिलायंस ने पेश किया नया बजट स्मार्टफोन, कीमत 4,699 रुपए

रिलायंस डिजिटल ने अपनी विंड सीरीज का नया लाइफ सी 459 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए हैंडसेट की कीमत 4,699 रुपये निर्धारित की है। साथ ही इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 27 July 2017 01:50 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस डिजिटल ने अपनी विंड सीरीज का नया लाइफ सी 459 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए हैंडसेट की कीमत 4,699 रुपये निर्धारित की है। साथ ही इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह फोन रिलायंस डिजिटल स्टोर पर ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

इस फोन में 4.5 इंच का एफडब्लूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है जिस पर 2डी आशी ग्लास का प्रोटेक्शन मौजूद है। यह फोन 1.3 गीगाहट्र्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी ओटीजी केबल सपोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। 

ऐप पर पढ़ें