Hindi NewsGadgets NewsReliance AGM Meeting on 21 July, Company may announce new feature 4g phone

जियो का धमाका! आज लॉन्च हो सकता है 500 रुपये का 4जी फीचर फोन

भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले साल मुफ्त में 4जी डाटा देकर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Fri, 21 July 2017 05:22 PM
हमें फॉलो करें

जियो के 4जी फीचर फोन का कल हो सकता है ऐलान

1 / 3

भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले साल मुफ्त में 4जी डाटा देकर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। अब कंपनी 4जी फीचर फोन लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत तकरीबन 500 रुपये के आसपास हो सकती है। 

रिलांयस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी के नेतृत्व में गुरुवार को होने वाली कंपनी की एजीएम बैठक में कई बड़े ऐलान किए जा सकते हैं। यह बैठक कल (21 जुलाई) सुबह 11 बजे शुरू होगी। 

ये भी पढ़ें: फोटोग्राफी के लिए कोडेक ने बाजार में उतारा स्मार्टफोन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जियो 4जी VoLte फोन बिना टचस्क्रीन के एक फीचर फोन होगा। इसमें इंटरनेट टीदरिंग, वीडियो कॉलिंग आदि जैसे फीचर्स होंगे। बताया जा रहा है कि यह फोन 2.4 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। 

फोन में 512 एमबी रैम, 4जीबी इंटरनल स्टोरेज  आदि होगा। वहीं रियर कैमरा 2 एमपी और फ्रंट कैमरा वीजीए हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी फोन में 2000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। 

फोन में मिलेंगे रेडियो, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स

2 / 3

मीडिया में आई रिपोर्ट में बताया गया है कि जियो  4जी फीचर फोन में रेडियो, ब्लूटूथ आदि जैसे फीचर्स भी हो सकते हैं। इसके अलावा भी कई अहम फीचर्स के होने की बात की जा रही है। 

बैठक के बाद हो सकते हैं कई अन्य ऐलान

3 / 3

रिलायंस एजीएम की बैठक के बाद कई अहम ऐलान किए जा सकते हैं। पिछले छह महीने में आए जियो संबंधित डाटा को भी यूजर्स को बताया जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें