Hindi NewsGadgets Newsread-top-5-big-news-from-auto-and-gadget-world

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 बड़ी खबरें

इंटेक्स लाया 3जीबी रैम वाला नया फोन इंटेक्स ने अपनी एलीट सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है  जिसका नाम ‘एलीट ई7’ है। इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है और यह 3 जीबी रैम के साथ...

गैजेट-ऑटो अपडेट: पढ़ें आज की टॉप 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 20 June 2017 05:09 PM
हमें फॉलो करें

इंटेक्स ने अपनी एलीट सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है  जिसका नाम ‘एलीट ई7’ है। इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है और यह 3 जीबी रैम के साथ आएगा। इस फोन में 5.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। यह फोन एमटी6737 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर चलता है।

अल्काटेल ने अपना नया टैबलेट ए3 10 लॉन्च कर दिया है और इसकी कीमत 9,999 रुपये निर्धारित की गई है। इस टैबलेट को ईकॉमर्स साइट फ्लिटफार्ट से खरीदा जा सकता है। कंपनी के मुताबिक उन्होंने अल्काटेल ए2 10 डिवाइस में प्रीमियम अनुभव देने की कोशिश की गई है।

अगर आप वाशरूम से लेकर ट्रॉयल रूम तक जाने में हिडन कैमरे को लेकर चिंतित होते हैं तो अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब सिर्फ अपने मोबाइल में एक एप को इंस्टॉल कर छिपे कैमरे के डर को दूर किया जा सकता है। ‘हिडन कैमरा डिटेक्टर’ नाम के इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता हैं। 

कंप्यूटर या लैपटॉप पर सबसे ज्यादा गूगल का क्रोम ब्राउजर इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा कहना है  डब्ल्यू3स्कूल डॉट कॉम का। अधिकतर लोग इसमें सिर्फ ब्राउजिंग करते हैं मगर क्या आपको पता है कि कुछ एक्सटेंशन की मदद लेकर क्रोम ब्राउजर में ढेरों फीचर शामिल भी किए जा सकते हैं।

5 जुलाई को लॉन्च होगी मर्सिडीज़ जीएलए फेसलिफ्ट

मर्सिडीज़-बेंज 5 जुलाई को जीएलए का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च करेगी, इसे जनवरी में हुए डेट्रॉयट मोटर शो-2017 में दिखाया गया था। फेसलिफ्ट जीएलए को कंपनी के पुणे स्थित चाकन प्लांट में एसेंबल किया जाएगा, संभावना है कि इसे मौजूदा जीएलए वाली कीमत पर उतारा जा सकता है।

 

ऐप पर पढ़ें