Hindi NewsGadgets Newsoppo f3 diwali edition launched in india with new price

ओप्पो एफ3 दिवाली लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मई में लॉन्च किए गए एफ3 का दिवाली लिमिटेड एडिशन पेश कर दिया गया है। यह 29 सितंबर से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसे ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया...

ओप्पो एफ3 दिवाली लिमिटेड एडिशन लॉन्च, जानें क्या है खास 
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 26 Sep 2017 06:01 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मई में लॉन्च किए गए एफ3 का दिवाली लिमिटेड एडिशन पेश कर दिया गया है। यह 29 सितंबर से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसे ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। ओप्पो एफ3 दिवाली लिमिटेड एडिशन की कीमत 18,990 रुपये निर्धारित की गई है जबकि असली फोन की कीमत 19,990 रुपये थी।

ओप्पो एफ3 दिवाली लिमिटेड एडिशन खरीदने वाले ग्राहकों को भारतीय क्रिकेट टीम के हस्ताक्षर वाला एक एक्सक्लूसिव क्रिकेट बैट भी गिफ्ट के तौर पर मिलेगा। इस स्मार्टफोन की बाकी सभी खूबियां  ओरिजिनल वेरिएंट की तरह ही हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इससे पहले कंपनी ने ओप्पो एफ 3 का दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन, रोज गोल्ड और लिमिटेड ब्लैक एडिशन लॉन्च किया था। 

ओप्पो एफ3 के स्पेसिफिकेशन
ओप्पो एफ3 में कंपनी ने 5.5 इंच का फुल एचडी इन सेल आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले दिया है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर मीडियाटेक एमटी 6750टी प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली टी86 एमपी2 इंटिग्रेटेड, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल मेमोरी और 3200 एमएएच की बैटरी से लैस है। सेल्फी के लिए इसमें दो फ्रंट कैमरे हैं जिसमें से एक 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। 

ऐप पर पढ़ें