Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़new smartphone will run on android nougat

एंड्रॉयड नॉगट पर चलेगा स्माट्ररन का नया स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्माट्ररन ने अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। स्माट्ररन एसआरटी.फोन के स्टोरेज पर आधारित दो वेरिएंट पेश किए गए हैं। इसका एक वेरिएंट 32 जीबी स्टोरेज वाला है जिसकी...

एंड्रॉयड नॉगट पर चलेगा स्माट्ररन का नया स्मार्टफोन
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 4 May 2017 05:45 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्माट्ररन ने अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। स्माट्ररन एसआरटी.फोन के स्टोरेज पर आधारित दो वेरिएंट पेश किए गए हैं। इसका एक वेरिएंट 32 जीबी स्टोरेज वाला है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये निर्धारित की गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

स्माट्ररन एसआरटी.फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गई है। फोन में अलग से माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा नहीं दी गई है। हालांकि कंपनी का दावा है कि यूजर को ‘टी क्लाउड’ पर अनलिमिटेड स्टोरेज मिलेगी। यह हैंडसेट एंड्रॉयड नॉगट 7.0 पर काम करता है। भविष्य में आने वाले  एंड्रॉयड ‘ओ’ को भी इसमें अपडेट किया जा सकता है। फोन में 5 एमपी का फ्रंट और 13 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। यह  हैंडसेट फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी है जो क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करती है। 

ऐप पर पढ़ें