class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Launch: 6,999 रुपये में मिलेगा Moto C plus, ऐसे करें बुक

moto C plus

लेनोवो इंडिया ने सोमवार को Moto C Plus एंड्रॉयड स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च कर दिया। Moto C plus लॉन्च के लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित किया था। फिलहाल फोन ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा। वहीं, फ्लिपकार्ट पर मोटो सी प्लस की पहली सेल मंगलवार दोपहर 12 बजे से होगी। बरवक्त यह साफ नहीं है कि इस स्मार्टफोन को मोटो सी की तरह ऑफलाइन बेचा जाएगा या नहीं। 

मोटोरोला ने इसे बजट एंड्रॉयड स्मार्ट फोन नाम दिया है। जिसकी कीमत 6,999 रुपए तय किया गया है। यह फोन सिर्फ और सिर्फ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 

फोन की स्क्रीन 05 इंच की दी गई है, जिसे 720p के रिजॉल्युशन के साथ बिल्ट किया गया है। इसके अलावे फोन में एंड्रॉयड 7.0 नौगाट के साथ 64 बिट क्वाड कोर मीडिया टेक प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। साथ ही साथ फोन में 4G कनेक्टीविटी की सुविधा भी दी गई है। 

फोन में 16जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ 4000mah रिमूवेबल बैट्री फिट की गई है. जिससे बार-बार मोबाइल चार्ज करने की प्रॉब्ल्म न आए। फोन की मेमोरी को 32जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। फोन 01 जीबी और 02 जीबी रैम, दो अलग स्पेसीफिकेशन में उपलब्ध होगी।  

 

इसके अलावे फोन में 08 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ 02 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 

आपको बता दें इससे पहले 02 जून को मोटोरोला इंडिया ने Moto C फोन 5,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। यह मोटोरोला कि अफोर्डेबल एंड्रॉयड स्मार्टफोन बाजार में फिर से बड़ी हिस्सेदारी के लिए जगह बनाने की तैयारी है। इससे पहले moto E केपनी के सबसे अफोर्डेबल स्मार्टपोन में से एक था। आपको बता दें स्मार्टफोन मार्केट में इंडिया का बाजार सबसे तेजी से आगे बढ़ रहा है।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:motorola launches affordable android smartphone in india under 6999 today