जून में आएगा 'मोटो सी' बजट स्मार्टफोन

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनेवो अपना अगला स्मार्टफोन 'मोटो सी' भारत में जून में उतारेगी। कंपनी सूत्रों और रिपोर्ट के मुताबिक लेनेवो भारत में 'मोटो सी' और 'मोटो सी...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 17 May 2017 05:01 PM
हमें फॉलो करें

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लेनेवो अपना अगला स्मार्टफोन 'मोटो सी' भारत में जून में उतारेगी। कंपनी सूत्रों और रिपोर्ट के मुताबिक लेनेवो भारत में 'मोटो सी' और 'मोटो सी प्लस' लॉन्च करेगी। हालांकि इसके बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वेइबो पर मोटो सी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। 

इसमें फोन तीन कलर में दिखाई दे रहे हैं। इसके फ्रंट में नेविगेशन बटन देखा जा सकता है। साथ ही टॉप पर कई सेंसर के साथ फ्रंट फेसिंग कैमरा और इयरपीस देखा जा सकता है। इसके रियर में मोटो जी5 जैसा ही कैमरा बंप दिया गया है। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इसकी स्क्रीन 5 इंच और 5.2 इंच की हो सकती है जो एचडी होगी। इसके अलावा इसमें क्वॉल्कॉम का स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर या मीडियाटेक एमटी3580 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होने की खबर है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करेगा। इसमें 3800 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।
 

ऐप पर पढ़ें