Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़ Jio will give new gift to customers on festive season

जियो एक और धमाका करने के लिए तैयार, फेस्टिव सीजन पर यूजर्स को मिलेगा यह खास गिफ्ट

आम लोगों पर इंटरनेट की पहुंच आसान बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी रिलायंस जियो ने इस  फेस्टिव सीजन में यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर की घोषणा की  है। यूजर्स को इस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 20 Sep 2017 04:16 PM
हमें फॉलो करें

आम लोगों पर इंटरनेट की पहुंच आसान बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी रिलायंस जियो ने इस  फेस्टिव सीजन में यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर की घोषणा की  है। यूजर्स को इस फेस्टिव ऑफर के मुताबिक जियोफाई डोंगल लगभग आधी कीमत में सिर्फ 999 रुपये में उपलब्ध होगा।

अब 21 सितंबर को भी नहीं होगी Jio फोन की डिलीवरी, जानें क्या है नई तारीख
बता दें कि जियोफाई डोंगल का आॅरिजिनल प्राइस 1,999 रुपये है लेकिन फेस्टिव ऑफर का लाभ उठाकर यूजर्स मात्र 999 रुपये में इसे खरीद पाएंगे। बीस सितंबर से शुरू हो रहा यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है। यूजर्स ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर के जरिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि यह खास आॅफर जियोफाई एमटूएस मॉडल के लिए वैध है। 

कंपनी का कहना है कि जियोफाई देश में वाईफाई हॉटस्पॉट कैटिगरी में सबसे ज्यादा बिकता है। लिमिटिड समय के इस ऑफर से जियोफाई देश में डेटा कार्ड और डोंगल कैटेगिरी में एक बार फिर क्रांति लाने को प्रतिबद्ध है। 

2जी/3जी स्मार्टफोन यूजर्स, लैपटॉप यूजर और अन्य नॉन 4जी स्मार्ट डिवाइस यूजर्स अब जियोफाई के साथ जियो डिजिटल लाइफ का आनंद ले सकते हैं। जियोफाई यूजर्स अनलिमिटेड 4जी डेटा, एचडी वॉइस कॉल और वीडियो कॉल, एसएमएस और साथ ही जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे कई जियो एप्स का आनंद ले सकते हैं।
जियोफाई डिवाइस सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो आउटलेट्स, जियो पार्टनर रिटेलर्स और वेबसाइट पर उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें