Hindi NewsGadgets Newsjio phone delivery started, know will you get whatsapp in jio free phone or not

रहस्य से पर्दा उठा: जियो फोन पर चला सकेंगे Whatsapp या नहीं, जानिए यहां

रिलांयस जियो (Jio Phone) ने रविवार से अपने जियो फोन की डिलीवरी शुरू कर दी। कंपनी बुकिंग के 60 लाख से अधिक फोन 15 दिनों के अंदर डिलीवरी करेगी।  जियो फोन की बुकिंग के समय से ही ग्राहक इस बात को...

रहस्य से पर्दा उठा: जियो फोन पर चला सकेंगे Whatsapp या नहीं, जानिए यहां
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 26 Sep 2017 01:08 PM
हमें फॉलो करें

रिलांयस जियो (Jio Phone) ने रविवार से अपने जियो फोन की डिलीवरी शुरू कर दी। कंपनी बुकिंग के 60 लाख से अधिक फोन 15 दिनों के अंदर डिलीवरी करेगी। 

जियो फोन की बुकिंग के समय से ही ग्राहक इस बात को लेकर परेशान थे कि फोन में मैसेजिंग एप व्हाट्सएप चला सकेंगे या नहीं। अब ऐसे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी के अधिकारियों की मानें तो जियो फोन पर जल्द ही व्हाट्सएप की सुविधा दी जाएगी। हालांकि, जब जियो फोन लोगों के हाथ में आएगा तो उस समय फोन में व्हाट्सएप की एप नहीं मिलेगी लेकिन आने वाले समय में कंपनी जियो फोन में व्हाट्सएप चलाने की सुविधा देगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का कहना है कि वे व्हाट्सएप से लगातार बातचीत में हैं, जिससे उनके लिए व्हाट्सएप बना सके। जियो के एक प्रतिनिधि ने बताया कि चूंकि जियो फोन में गूगल प्ले स्टोर नहीं है इसलिए यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल शुरुआत में नहीं कर पाएंगे। जब एक बार व्हाट्सएप जियो फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एप बना देगा, तब यूजर्स इस्तेमाल कर सकेंगे।

वहीं, बताया जा रहा है कि जियो फोन में जियो मूवीज, खबरें पढ़ने के लिए जियो एक्सप्रेस समेत सभी जियो की एप आएंगी। इससे यूजर छह हजार के आसपास फिल्में देख सकेंगे।

ऐप पर पढ़ें