Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio new diwali offer giving hundred percent cashback on 399 rupees recharge

Jio दिवाली धमाका: 399 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक

अपने 'फ्री डाटा' ऑफर्स से देशभर में तहलका मचाने वाला रिलायंस जियो अब कस्टमर्स के लिए धमाकेदार दिवाली ऑफर लाया है। इस 'धन-धना-धन' ऑफर के चलते Jio अपने यूजर्स को 100% यानि पूरा...

Jio दिवाली धमाका: 399 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 12 Oct 2017 12:52 PM
हमें फॉलो करें

अपने 'फ्री डाटा' ऑफर्स से देशभर में तहलका मचाने वाला रिलायंस जियो अब कस्टमर्स के लिए धमाकेदार दिवाली ऑफर लाया है। इस 'धन-धना-धन' ऑफर के चलते Jio अपने यूजर्स को 100% यानि पूरा कैशबैक देगा। ये कैशबैक 399 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को दिया जाएगा।

ये है धमाकेदार ऑफर
Jio के नए ऑफर के तहत जो कस्टमर 399 रुपये का रिचार्ज करवाएगा उसे 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। कैशबैक के रूप में यूजर्स को 50 रुपये के आठ कूपन मिलेंगे। इन सभी कूपन की कुल कीमत 400 रुपये होगी। 

आपको बता दें कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 12 अक्टूबर (यानि आज से) से लेकर 18 अक्टूबर के बीच रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद दिवाली के दिन यानि 19 अक्टूबर से ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ मिलेगा।

हालांकि, कैशबैक में मिलने वाले कूपन 15 नवंबर के बाद ही आपको मिल सकेंगे। इन कूपंस को आप 309 रुपये और उससे ज्यादा का प्लान रिचार्ज करने के लिए यूज कर सकते हैं। इसके अलावा 91 रुपये से अधिक का 'डाटा ऐड-ऑन' (add-on) डलवाने के लिए भी आप इस कूपन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

उदाहरण के तौर पर अगर आप 309 का प्लान रिचार्ज करवा रहे हैं तो एक कूपन इस्तेमाल करने के बाद वो प्लान आपको 259 रुपये का पड़ेगा.

ऑफर में मिलेंगी ये सुविधाएं
399 रुपये के इस धन-धना-धन पैक में आपको 84जीबी डाटा फ्री मिलेगा। इसी के साथ इसमें फ्री SMS, Jio app के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन, फ्री कॉलिंग और 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। जिन यूजर्स के पिछले पैक की वैलिडिटी अभी खत्म नहीं हुई है उन्हें भी इस ऑफर का लाभ मिल सकता है। आपको 12-18 अक्टूबर के बीच ये पैक डलवाना होगा और आपका पिछला पैक खत्म होने के बाद दिवाली ऑफर के तहत कैशबैक मिल सकेगा।

यहां से प्राप्त कर सकते हैं ऑफर
आप इस ऑफर को MyJio app, Jio.com website पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप सभी जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल लार्ज फॉर्मेट स्टोर्स और जियो से जुड़े अन्य ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लैटफॉर्म जैसे - JioMoney, Paytm, Amazon Pay और MobiKwik से भी ये ऑफर ऐक्टिवेट करवा सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें