Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio 4g phone: these cities customers may get handset before others

इन शहरों में सबसे पहले मिलेगा जियो फोन!, जानें क्या आपका शहर भी है इसमें शामिल

रिलायंस ने अपनी बहुप्रतीक्षित जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग पिछले महीने 24 तारीख से शुरू कर दी थी। हालांकि लाखों फोन बुक हो जाने के बाद इसकी बुकिंग को बंद कर दिया गया था, जोकि अभी तक बंद...

इन शहरों में सबसे पहले मिलेगा जियो फोन!, जानें क्या आपका शहर भी है इसमें शामिल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 5 Sep 2017 11:00 AM
हमें फॉलो करें

रिलायंस ने अपनी बहुप्रतीक्षित जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग पिछले महीने 24 तारीख से शुरू कर दी थी। हालांकि लाखों फोन बुक हो जाने के बाद इसकी बुकिंग को बंद कर दिया गया था, जोकि अभी तक बंद है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जियो का यह फोन ताईवान में बना है और वहीं, से आयात किया जाएगा। देश में ऐसे कुछ शहर हैं, जहां जियो 4जी फोन सबसे पहले आएंगे। 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ऐसे पांच शहर हैं, जहां के ग्राहकों को सबसे पहले जियो 4जी फोन की डिलीवरी हो सकती है। ये शहर हैं मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद और कोलकाता। इन पांचों शहरों से जियो फोन जियो के स्टोर पर भेजे जाएंगे और फिर यहां से डिलीवरी की जाएगी। 

एक दिन में बुक हुए 60 लाख फोन 

जियो फोन ने ऑनलाइन बुकिंग में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दिन की बुकिंग में 60 लाख लोगों ने जियोफोन की प्री बुकिंग कराई है। वहीं जिन लोगों ने फोन की प्री बुकिंग कराई है उन्हें नवरात्रि से फोन मिलने शुरू हो जाएंगे। रिलायंस जियो के जियोफोन की आपूर्ति इसी महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगी। 

ऐप पर पढ़ें