Hindi NewsGadgets NewsHuawei launches 6Gb Honor 8 Pro phone in July

हुआवे जुलाई में बाजार में उतारेगी 6GB वाला 'ऑनर 8 प्रो' फोन

प्रमुख चीनी स्मार्टफोन निमार्ता हुआवे जुलाई के पहले हफ्ते में  अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन ऑनर 8 प्रो भारतीय बाजार के लिए लांच करेगी। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यहां शुक्रवार को यह जानकारी...

हुआवे जुलाई में बाजार में उतारेगी 6GB वाला 'ऑनर 8 प्रो' फोन
एजेंसी पुणेFri, 23 June 2017 05:56 PM
हमें फॉलो करें

प्रमुख चीनी स्मार्टफोन निमार्ता हुआवे जुलाई के पहले हफ्ते में  अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन ऑनर 8 प्रो भारतीय बाजार के लिए लांच करेगी। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यहां शुक्रवार को यह जानकारी दी। ऑनर 8 प्रो में 6 जीबी का रैम और 128 जीबी की इंटर्नल मेमोरी दी गई है।

हुआवे इंडिया के निदेशक (उत्पाद केंद्र) एलेन वांग ने बताया, 'ऑनर 8 प्रो अब तक का सर्वश्रेष्ठ ऑनर फोन होगा, जिसकी कीमत किफायती श्रेणी में रखी गई है।'

साल 2०16 में हुआवे के वैश्विक राजस्व में साल दर साल आधार पर 35 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है और इस दौरान कंपनी ने कुल 13.9 करोड़ स्मार्टफोन बेचे। इस दौरान कंपनी ने 74 देशों को कुल 3.45 करोड़ स्मार्टफोन का नियार्त भी किया। 'ऑनर 8 प्रो' में 5.7 इंच का 2.5डी ग्लास वाला डिस्प्ले हैं, जो 2के क्वॉड एचडी क्षमता से लैस है और इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की है।

यह 4के वीडियो का समर्थन करता है। इस स्मार्टफोन में एक वचुर्अल रियलिटी (वीआर) लेंस है जो वीआर हेडसेट में बदल जाता है। यह डिवाइस काले और नीले दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगा।

वांग ने पहले बताया था कि यह डिवाइस ड्यूअल कैमरे से लैस होगा और दोनों कैमरे मिलकर डीएसएलआर जैसी गुणवत्ता की तस्वीरें प्रदान करेंगी, जिसमें डेप्थ ऑफ फील्ड भी होगा। हुआवे ऑनर 8 प्रो को सिर्फ ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म अमेजॉन से खरीदा जा सकेगा।
 

ऐप पर पढ़ें