Hindi NewsGadgets Newsbuy apple iphone 7 in 7777 know how

ऑफर: यहां से केवल 7777 में मिलेगा iPhone 7, जानिए कैसे

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने सोमवार को अपने द ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत की। इसके माध्यम से कंपनी प्रीमियम मोबाइल उत्पादों को आकर्षक अग्रिम भुगतान विकल्पों के साथ उपलब्ध...

ऑफर: यहां से केवल 7777 में मिलेगा iPhone 7, जानिए कैसे
नई दिल्ली। एजेंसी Tue, 17 Oct 2017 10:06 AM
हमें फॉलो करें

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने सोमवार को अपने द ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत की। इसके माध्यम से कंपनी प्रीमियम मोबाइल उत्पादों को आकर्षक अग्रिम भुगतान विकल्पों के साथ उपलब्ध कराएगी। इस पर तत्काल वित्त और एयरटेल के मासिक प्लान भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

ऑनलाइन स्टोर पर आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस को पेश किया गया है। आईफोन-7, 32 जीबी को कंपनी ने 7777 रुपये की राशि पर पेश किया है जिसके बाद 2499 रुपये की 24 किश्तें ग्राहक को देनी होंगी। इसके अलावा इसके साथ कंपनी 30 जीबी 4जी डाटा प्लान भी दे रही है जिस पर लोकल कॉल, एसटीडी कॉल और राष्ट्रीय रोमिंग असीमित और मुफ्त होगी। 

इसी के साथ कंपनी दुर्टना एवं सुरक्षा बीमा भी इस पर उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने बताया कि यह उसके  प्रोजेक्ट नेक्स्ट  कार्यक्रम का हिस्सा है। कंपनी का यह कार्यक्रम कई तरह के डिजिटल नवोन्मेषों को लक्षित है। कंपनी की योजना इसमें 2,000 करोड़ रुपये निवेश की है। कंपनी के वैश्विक सीआईओ और निदेशक (इंजीनियरिंग) हरमीन मेहता ने कहा कि यह कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को एक नई डिजिटल पेशकश है।

ऐप पर पढ़ें