Hindi NewsGadgets Newsairtel giving 30 gb free data with new offer

शानदार ऑफर: ये कंपनी दे रही है 30 GB फ्री इंटरनेट डाटा, बस करना होगा ये काम

बीते वर्ष रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही टेलिकॉम सेक्टर में इंटरनेट डाटा को लेकर जंग जारी है। अब एयरटेल ने एक शानदार ऑफर उतारा है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एयरटेल ग्राहक को 30...

शानदार ऑफर: ये कंपनी दे रही है 30 GB फ्री इंटरनेट डाटा, बस करना होगा ये काम
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 26 Sep 2017 10:38 AM
हमें फॉलो करें

बीते वर्ष रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही टेलिकॉम सेक्टर में इंटरनेट डाटा को लेकर जंग जारी है। अब एयरटेल ने एक शानदार ऑफर उतारा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एयरटेल ग्राहक को 30 जीबी मुफ्त में डाटा दे रही है। इसकी अवधि तीन महीने की होगी। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को नया पोस्टपेड कनेक्शन लेना होगा।

कंपनी का कहना है कि जो नए ग्राहक पोस्टपेड कनेक्शन लेंगे उन्हें यह ऑफर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो हर महीने 10 जीबी डाटा कुछ सेलेक्टेड प्लान्स पर मिलेगा।

कंपनी वेबसाइट के मुताबिक, एयरटेल 30 जीबी मुफ्त डाटा अपने पोस्टपेड में अनलिमिटेड प्लांस पर दे रही है। ये प्लान 499, 649, 799 और 1199 प्लान पर है। बता दें कि यूजर्स महीने के अंत में बच गए डाटा को अगले महीने भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL लाया 50% कैशबैक ऑफर

हाल ही में BSNL यूजर्स के लिए 'दशहरा विजय ऑफर' लेकर आया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 50 परसेंट कैशबैक का ऑफर मिलेगा। इतना ही नहीं अगर कंज्यूमर्स BSNL की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रिचार्ज करते हैं तो वो फुल टॉक टाइम ऑफर का लुत्फ उठा सकेंगे। अगर कोई भी कस्टमर्स इस बीच रिचार्ज कराता है तो उसे 50 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। देशभर के यूजर्स इन ऑफर्स का फायदा 25 सितंबर से 25 अक्टूबर उठा सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें