Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीis Divyanka Tripathi Dahiya pregnant with Vivek Dahiya

Omg: तो क्या मां बनने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इस कारण शुरू...

पिछले दिनों एक अवॉर्ड समारोह में दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था कि अभी वह और उनके पति विवके एक दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और इसके लिए वह अभी बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि दिव्या

नीलम कोठारी मुंबईWed, 15 Nov 2017 05:30 PM
हमें फॉलो करें

क्यों मारा पति को थप्पड़

2 / 2

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने चुलबुलेपन और अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। लंबे समय से दिव्यांका 'ये हैं मोहब्बतें' में ईशिता भल्ला का रोल निभाती आ रही हैं। और उनके ईशिता के करिदार ने उन्हें खास पहचना दी है। दिव्यांका एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने किसी फोटोशूट को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के कारण। दरअसल, दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब फेमस हो रहा है, जिसमें दिव्यांका विवेक को थप्पड़ मार रही हैं। 

 

Scary movie 36

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

दरअसल, विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में विवेक डरावना मास्क लगाकर दिव्यांका को डराने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही दिव्यांका विवेक को देखती हैं एकदम से डर जाती हैं और डर के मारे उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल में शूमार दिव्यांका और विवेक के फैंस की कमी नहीं है। 

ऐप पर पढ़ें