class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 11: अब नहीं दिखेगी अर्शी की ग्लैमरस नाइटी, इस शख्स की खातिर कर डाला...

अर्शी ने दी कुर्बानी

1/2 अर्शी ने दी कुर्बानी

बीते रोज 'बिग बॉस' के घर में काफी इंट्रस्टिंग टास्क हुआ। जहां घरवालों ने एक-दूसरे को बचाने के लिए अपनी सबसे प्यारी चीज की कुर्बानी दी। लेकिन सबसे दिलचस्प कुर्बानी दी अर्शी खान ने, जिन्होंने विकास की खातिर अपनी सारी नाइटी दे दी और वो भी हंसते-हंसते। 

'पर्सनालिटी ऑफ द ईयर': अमिताभ को मिलेगा अवॉर्ड, गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा सम्मान

क्या हुआ शो में...
मंगलवार के एपिसोड में विकास गुप्‍ता को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अर्शी खान ने जो किया, उस पर घरवालों को कुछ देर तक तो विश्‍वास ही नहीं हुआ। जी हां, सोमवार से बिग बॉस के घर में चल रही नॉमिनेशन की प्रकिया मंगलवार को भी जारी थी और मंगलवार को जब विकास का नोमिनेट होने का नंबर आया तो बिग बॉस ने उन्‍हें कहा कि अगर अर्शी अपनी सारी नाइटी हमेशा के लिए बिग बॉस को दे दें, तो वह नोमिनेशन से बच सकते हैं। विकास ने जैसे ही इस कुर्बानी के लिए अर्शी को कहा तो पहले तो वह थोड़ी देर के लिए रुकीं और उसके बाद हंसते हुए इस शर्त को पूरा करने के लिए मान गईं। नॉमिनेशन से विकास को बचाने के लिए अर्शी ने अपनी सारी नाइटी स्‍टोर रूम में रख दीं। 

Shocking Video: 'बाहुबली' बनने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, हाथी ने किया ऐसा हाल कि...

शिल्पा ने के लिए विकास ने दी ये कुर्बानी...
दूसरी तरफ विकास गुप्‍ता ने भी ने शिल्‍पा शिंदे के लिए ऐसी कुर्बानी दी, जिससे दोनों के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग होते दिखी। जी हां, शिल्पा की खातिर विकास ने अपनी फेवरेट जैकेट को नीले रंग में रंगकर बिग बॉस को दे दिया। इसके बाद विकास ने शिल्पा से प्रॉमिस मांगा कि वो घर से निकलने के बाद उनके साथ जरूर काम करेंगी।

आगे देखिए बिग बॉस के घर में कैसे हुई बेशर्मी की हदें पार...

First Look: सलमान-कैटरीना करेंगे 'Swag से सबका स्वागत', ऐसा होगा 'टाइगर' का पहला गाना

OMG: सनी लियोनी का नया लुक आया सामने, दिखीं दाढ़ी-मूछों में

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arshi-khan-sacrifices-her-all-nighties-for-vikas-in-bigg-boss-11
Omg: तो क्या मां बनने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इस वजह से शुरू हुआ RumourVideo: बिग बॉस में बेशर्मी की हदें पार, रात के अंधेरे में बंदिगी-पुनीश ने कि ऐसी...