Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Why is the Kungna forced to work in the double shift know the reason

आखिर क्यों डबल शिफ्ट में काम करने को मजबूर हुई कंगना, जानिए वजह

कंगना रनोट की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। वहीं, उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘सिमरन’ भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। अब कंगना ‘मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 21 Oct 2017 06:50 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनोट की फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। वहीं, उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘सिमरन’ भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। अब कंगना ‘मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आने वाली हैं और वह जोर-शोर से इस फिल्म में अपने किरदार की तैयारी में जुटी हुई हैं।

पद्मावती के प्रमोशन में बिजी दीपिका को सताई परिवार की याद

सूत्रों की मानें तो वह डबल शिफ्ट कर रही हैं। पहले उन्होंने झांसी की रानी के किरदार के साथ न्याय करने के लिए घुड़सवारी सीखी और अब वह रोज घंटों तलवारबाजी की प्रैक्टिस कर रही हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना बुरी तरह घायल हो गई थी लेकिन उन्होंने एक भी दिन का ब्रेक नहीं लिया।

वह अपनी वजह से फिल्म का शूटिंग शेड्यूल बिगाड़ना नहीं चाहती थीं। खबरियों की मानें तो इस बार कंगना पर्दे पर उसी तरह एंट्री मारेंगी, जैसे उन्होंने क्वीन और तनु वेड्स मनु में मारी थी। उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपने आलोचकों का मुंह बंद करके ही चैन से बैठेंगी। अब देखना यह होगा कि कंगना की कड़ी मेहनत कितना रंग लाती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें