Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when ranbir kapoor said for five minute prayer for sick katrina

कैटरीना के लिए रणबीर ने रखवाया पांच सेकेंड का मौन

फिल्म 'जग्गा जासूस' का प्रमोशन करते-करते कैटरीना कैफ बीमार पड़ गई है। हाल ही में मुंबई के सेंट एंड्रूज कॉलेज के ऑडी में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची टीम में कैटरीना शामिल नहीं थी।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 12 July 2017 06:42 AM
हमें फॉलो करें

मूवी प्रमोशन के दौरान बच्चों से बात करते रणबीर कपूर

1 / 2

फिल्म 'जग्गा जासूस' का प्रमोशन करते-करते कैटरीना कैफ बीमार पड़ गई है। हाल ही में मुंबई के सेंट एंड्रूज कॉलेज के ऑडी में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची टीम में कैटरीना शामिल नहीं थी। इस मौके पर सिर्फ रणबीर कपूर ही नजर आए। 

मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणबीर ने बच्चों के साथ खूब सारी मस्ती और डांस किया। इतना ही नहीं, रणबीर ने बच्चों को एंटरटेन के लिए अपने टाइम के कई स्कूल के किस्से सुनाए, जिसने वहां बैठे बच्चों को हंसने पर मजबूर कर दिया। जब बच्चों ने रणबीर से कैटरीना के न आने का कारण पूछा, तो उन्होंने ऐसी बात कह दी जिससे सभी हैरान रह गए। रणबीर ने मस्ती के मूड में बोला कैटरीना की तबीयत खराब है हमें उनके लिए पांच सेकेंड का मौन रखना चाहिए। ताकि कैटरीना जल्दी ठीक हो जाएं। बता दें कि कैटरीना को रणबीर के साथ इस प्रोग्राम में शामिल होना था, लेकिन तबियत खराब होने के कारण वह इसमें नहीं पहुंच सकी। 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐसा भी कहा जा रहा था कि फिल्म बच्चों के लिए है और वह इसे जरूर देखें। बच्चों के साथ मस्ती करते हुए रणबीर ने कुछ गेम्स भी खेले। 

उन्होंने बच्चों को दो ग्रुप में बांट दिया और इंग्लिश के कुछ वर्ड बोले। बच्चों को उनकी सही स्पेलिंग बतानी थी। यही नहीं, बच्चों को फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया और फिर रणबीर ने ट्रेलर से जुड़े कई सवाल बच्चों से किए। 

सवाल-जवाब राउंड में रणबीर कई बार स्टेज से उतरकर बच्चों के बीच पहुंचे। बच्चों को स्टेज पर बुला कर उनका हेयरस्टाइल अपने जैसा बनवाया। बता दें कि हाल ही में सेंसर ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। जिसके अनुसार 12 साल से कम उम्र के बच्चे यह फिल्म अकेले नहीं देख पाएंगे। 

PHOTOS: टीवी की शाय बहू दिव्यांका फर्स्ट एनिवर्सिरी पर पहुंची इटली, पति संग कर रही हैं मस्ती

#lipstickrebellion कैम्पन को सपोर्ट करने के लिए 'काम्या पंजाबी' ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

कैटरीना कपूर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन

2 / 2

'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है और 16 जुलाई को है कैटरीना कैफ का बर्थ डे। लेकिन इस बॉलीवुड दीवा का बर्थडे सेलिब्रेशन पहले ही शुरू हो गया है। 33 साल की कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की वीडियो शेयर की है, जिसमें 'बार बार देखो' की एक्ट्रेस 'जग्गा जासूस' की टीम के साथ बर्थडे मना रही हैं। इतना ही नहीं, साथ में वीडियो में रणबीर कपूर भी हैं। वीडियो में कैटरीना केक काट रही हैं और पूरी टीम बर्थडे सॉन्ग गा रही है। 

आईफा अवॉर्ड 2017 अटैंड करने गई कैट इस बार अपना 34 वां बर्थ डे न्यूयॉर्क में ही सेलिब्रेट करने वाली हैं। यह बर्थडे कैट के लिए स्पेशल होने वाला है क्योंकि उस दिन आईफा लाइव टेलिकास्ट होगा। 14 जुलाई को फिल्म के प्रमोशन से निपटने के बाद कैट न्यूयॉर्क के लिए निक जाएंगी। 

ऐप पर पढ़ें