Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़varun dhawan has failed in audition for aamir khan s film

OMG! इस फिल्म के ऑडिशन में आमिर ने कर दिया था इन्हें रिजेक्ट, और आज..

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मों में डेब्यू करने वाले वरुण धवन की

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 16 Sep 2017 02:16 PM
हमें फॉलो करें

धोबी घाट के ऑडिशन में कर दिया था रिजेक्ट

1 / 2

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मों में डेब्यू करने वाले वरुण धवन की एक्टिंग के दीवानों की कोई कमी नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं आमिर खान ने वरुण धवन को फिल्म 'धोबी घाट' के ऑडिशंस के टाइम रिजेक्ट कर दिया था। जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट को वरुण की एक्टिंग फिल्म के रोल के हिसाब से समझ नहीं आई थी, इसलिए आमिर ने उन्हें ऑडिशंस के समय रिजेक्ट कर दिया था। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद वरुण ने ही किया है। 

SHOCKING: बिखरे बाल और फटेहाल नजर आया बॉलीवुड का ये 'खान', VIRAL हुई PHOTO

आगे की स्लाइड में जानें और किस फिल्म के ऑडिशन में उन्हें थे रिजेक्ट...

 

WHAT: जब भांजे ने बना दिया सलमान का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

SHOCKING! कितना बदल गई है 'धड़कन' की यह एक्ट्रेस, डेब्यू फिल्म में SRK के साथ आई थी नजर

अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन में बिजी हैं वरुण

2 / 2

दरअसल, वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पहले वरुण ने दो बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशंस दिए थे। इनमें से एक धोबी घाट थी। बता दें कि इस फिल्म से आमिर की पत्नी किरण राव फिल्मों में निर्देशक के रुप में डेब्यू कर रही थीं। वरुण के ऑडिशंस में फेल हो जाने के कारण यह रोल प्रतीक बब्बर को दे दिया गया था। लेकिन इसके बाद वरुण ने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मों में एंट्री की। 

इतना ही नहीं, वरुण 'लाइफ ऑफ पाइ' के ऑडिशंस में बी फेल हो गए थे, जिसके बाद यह रोल दिल्ली के सूरज शर्मा को दे दिया गया था। लेकिन इन दो बड़ी फिल्मों को खोने के बाद भी वरुण ने एक अच्छी शुरुआत की और पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली। बता दें कि इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन्स में बिजी हैं। इसमें वह तापसी पन्नू और जैक्लीन के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म सलमान की फिल्म 'जुड़वा'  का सिक्वल हैं और वरुण फिल्म में जुड़वा रोल निभा रहे हैं। फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

ऐप पर पढ़ें