class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अच्छा ! तो इसलिए इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं उर्वशी रौतेला 

urvashi rautela

फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में खूबसूरत भूत बन कर अपना जादू चलाने के बाद उर्वशी रौतेला पिछले दिनों फिल्म ‘काबिल’ के एक आइटम नंबर की वजह से भी काफी चर्चा में रहीं। उर्वशी अक्सर अवॉर्ड नाइटस में या फिर पार्टीज में अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अपनी स्टाइल और खूबसूरती के राज से पर्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी खूबसूरती तो एक लिपस्टिक से निखर आती हैं।

उन्होंने कहा कि सच कहूं तो लिपस्टिक ही मेरी खूबसूरती का राज है। मैं फेशियल, ब्लीच या वैक्सिंग बिल्कुल नहीं करती हूं।’ उर्वशी को लिपिस्टक से गहरा लगाव है और मेरे करीबी जानते हैं कि बिना लिपस्टिक लगाए मैं घर से नहीं निकलती, क्योंकि मुझे लगता है कि उसके बिना मैं अच्छी नहीं लगती। अपने बालों से भी उन्हें काफी प्यार है। फुरसत मिलते ही वह अपने बालों की जड़ों में हल्के गर्म नारियल तेल की मालिश करती हैं।

वह बताती हैं, ‘इससे मेरे बालों की प्राकृतिक चमक बनी रहती है। मालिश करने के बाद मैं बेहद सौम्य शैंपू से बालों को धो लेती हूं। गर्मी में मैं ऐसा लगभग हर रोज करती हूं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:urvashi rautela reveals her beauty secret
WOW: शाहिद और मीरा ने ऐसे सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थडे, सामने आई PHOTO OMG! बिग बॉस के इस एक्स-कंटेस्टंट ने किया बड़ा खुलासा, राम रहीम के आश्रम में ...