class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्यूबलाइट VIDEO: 'शेफ नहीं, अब सलमान की तरह बनूंगा बड़ा सुपरस्टार', जानें सल्लू ने क्या कहा?

Salman khan and Matin Rey Tangu

सलमान खान की आने वाली फिेल्म 'टयूबलाइट' के नन्हें कलाकार मेटिन रे भले ही पहले शेफ बनना चाहते थे लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है। अरूणाचल प्रदेश के ईटानगर के 5 साल के बाल कलाकार को एक विशेष कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया से रूबरू करवाया गया।

'टयूबलाइट' की एक पर्दे के पीछे के दृश्यों की वीडियो में मेटिन फिल्म के सेट पर शिकायत करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शूटिंग करने में बिल्कुल मजा नहीं आ रहा क्योंकि वह शेफ बनना चाहते हैं। सलमान ने जब अपने युवा सह-कलाकार से मीडिया को यह बताने को कहा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहते हैं तो मेटिन ने कहा, मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं। अब अभिनेता बन गया तो बन गया।

उन्होंने कहा कि मैं खाली समय में खाना बनाउंगा। मेटिन ने जब सलमान से उनके बारे में कुछ कहने को कहा तो दबंग अभिनेता सल्लू बोले कि अब मैं मेटिन के बारे में क्या कहूं। वह सुपरस्टार है, वह ईटानगर का सुपरस्टार है।

'टयूबलाइट' का निर्देशन कबीर खान ने किया है फिल्म में अभिनेता सोहेल खान और चीन की अदाकारा झू झू भी हैं। फिल्म इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

देखें वीडियो- 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tubelight: Matin Rey Tangu is the superstar of Itanagar, says Salman Khan
बॉलीवुड मिक्स: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप्सVIDEO: शाहरूख-अनुष्का की नोंक-झोंक देखकर ठहाके लगाएंगे आप, देखें