TV GOSSIP: पढ़ें ऐसी ही टेलीविजन की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के सोमवार के एपीसोड में कुछ सदस्य अपने बीच पनपे गिले-शिकवे को दूर करते दिखे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर से सरप्राइज़ एविक्शन का फरमान...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 17 Oct 2017 02:07 PM
हमें फॉलो करें

कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के सोमवार के एपीसोड में कुछ सदस्य अपने बीच पनपे गिले-शिकवे को दूर करते दिखे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर से सरप्राइज़ एविक्शन का फरमान सुनाया। ‘बिग बॉस-11’ के दूसरे सप्ताह ‘गॉड वुमन’ शिवानी दुर्गा एविक्ट हुईं। उनके घर से बाहर जाने के बाद घर वाले उनको याद करते नज़र आए। शिवानी की ख़ास ‘मसाला चाय’ की कमी हिना को काफी खल रही थी।

वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को सरप्राइज एविक्शन का फरमान सुनाया। यह एविक्शन सिर्फ ‘पड़ोसियों’ के लिए ही था, क्योंकि उनको दिए गए ‘सीक्रेट टास्क’ में उनका प्रदर्शन निराशाजनक था। बता दें कि ‘पड़ोसियों’ को नकली परिवार बन कर मुख्य घर में प्रवेश करना था और अपनी झूठी कहानी पर घर वालों को यक़ीन दिलाना था। लेकिन पड़ोसी इस सीक्रेट काम में सफल नहीं हुए और उनके झूठ को घर वालों ने पकड़ लिया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें