class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'रैंबो' का फर्स्ट लुक रिलीज, सिलवेस्टर स्टैलोन ने दी नसीहत कि...

tiger shroff rambo poster

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'रैंबो' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पहले ही लुक में टाइगर ने सबको अपना फैन बना दिया है। टाइगर का ये लुक उनकी अब तक की फिल्मों के किरदारों से काफी अलग दिख रहा है। टाइगर ने  खुद ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया है।

खास बात तो ये है कि पोस्टर शेयर करने के कुछ देर बाद ही हॉलीवुड के स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि खुशी है कि भारत में रैम्बो का रीमेक बन रहा है। मेरी तरफ से उनको बधाई। लेकिन आशा है कि वो फिल्म को सही तरीके से फिल्मा पाएं।

 

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on


बता दें कि 'रैंबो' डेविड मॉरेल के नॉवल 'फर्स्‍ट ब्‍लड' पर आधारित हॉलीवुड फिल्‍म की सीरीज है जिसमें एक्‍टर सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने जॉन रैंबो का किरदार निभाया था। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में टाइगर अपने मार्शल आर्ट्स का पूरा जलवा दिखाने वाले हैं।

नामकरण: रीमा लागू के निधन के बाद ये एक्ट्रेस करेंगी उन्हें रिप्लेस

 मीडिया खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होगी। मीडिया से बात करते हुए टाइगर ने कहा, एक मार्शल आर्टिस्ट होने के नाते मुझे बचपन से ही एक्शन फिल्में करने का मन था। जिस वजह से ये फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है। हालांकि मैं लीजेंड्री सिलवेस्टर की जगह नहीं ले पाऊंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tiger Shroff turns angry for Rambo poster Sylvester Stallone hopes they don’t wreck it