Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़This video message sent by Shahrukh Khan to his fan Aruna PK who is suffering from cancer

कैंसर से जूझ रही फैन के लिए शाहरुख खान ने दिया ये मैसेज

शाहरुख के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख को अपने फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है। अरुणा पीके शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं और...

कैंसर से जूझ रही फैन के लिए शाहरुख खान ने दिया ये मैसेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम मुुंबईSun, 22 Oct 2017 06:49 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख को अपने फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है। अरुणा पीके शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं और अभी कैसंर से जूझ रही हैं। अन्य फैन्स की तरह वह भी शाहरुख से मिलना चाहती हैं। 

अरुणा की आखिरी इच्छा है कि वह एक बार शाहरुख से मिल लें। जैसे ही यह बात शाहरुख के फैन्स को पता चली लोग ट्विटर पर अरुणा की फोटो के साथ यह खबर शेयर करने लगे। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हैशटैग #SRKMeetsAruna ट्रेंड करने लगा। फैन्स शाहरुख से अपनी इस फैन की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए कह रहे हैं।

— SRK Universe (@SRKUniverse) October 20, 2017

शाहरुख ने इसके जवाब में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। ट्विटर पर एसआरके यूनिवर्स नाम से एक अकाउंट पर यह विडियो शेयर किया गया है। वीडियो में शाहरुख ने कहा, 'मुझे इतना प्यार देने के लिए तहे दिल से शुक्रिया। मैं, मेरा परिवार और मेरे सभी फैन्स आपकी तबीयत ठीक होने की कामना करते हैं। आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लड़ने की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें