Hindi NewsEntertainment NewsThis Bhojpuri actor is going to break emran hashmi kissing scene award

KISS सीन के मामले में इमरान हाशमी को पीछा छोड़ रहा है ये भोजपुरी एक्टर

बॉलीवुड के सीरियल किसर से मशहूर इमरान हाशमी को तो आप सब जानते ही होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 18 Nov 2017 07:06 PM
हमें फॉलो करें

अरविंद अकेला कल्‍लू

1 / 3

बॉलीवुड के सीरियल किसर से मशहूर इमरान हाशमी को तो आप सब जानते ही होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी फिल्मों के भी एक सीरियल किसर हैं। इमरान हाशमी ने फिल्मों में किसिंग देने का रिकॉर्ड बना रखा है, लेकिन लगता है जल्द ही उनका ये रिकॉर्ड टूटने वाला है। दरअसल, इमरान के किसिंग सीन देने के मामले में भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू उनसे काफी आगे निकल चुके हैं। शायद यही वजह है कि उनका नाम आज कल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद ने अपनी फिल्म 'रब्‍बा इश्‍क ना होवे' में एक्ट्रेस ऋ‍तु सिंह को 304 बार किस किया है। ये फिल्म 17 नवंबर को ही रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

SHOCKING: दिल्ली में जरीन खान के साथ हुई छेड़छाड़, फिर देर रात...

BIGG BOSS: बेनाफ्शा को सताया घर से बाहर होने का डर, तो आधी रात में प्रियांक को...

खबरों के मुताबिक समीक्षकों का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक किसी फिल्‍म में इतने किसेज देखने को नहीं मिले थे। कहा तो ये भी जा रहा है कि कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए इन किसिंग सिक्‍वेंस में सबसे खास बात ये है कि ये कहीं से वलगर नहीं लग रहे हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें Youtube पर इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है...देखें video

फिल्म सत्या का है गाना

2 / 3

सोशल मीडिया पर फेमस होने का सिलसिला दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। ढिंचैक पूजा से लेकर अपने डांस से देश और दुनिया में पहचान बनाने वाले अक्षत ने यूट्यूब का ही सहारा लिया था। ऐसा ही एक भोजपूरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। जी हां, भोजपूरी स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस वीडियो को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आठ महीने पहले रिलीज हुए इस गाने की खास बात यह है कि इससे पहले किसी भी भोजपुरी सॉन्ग को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। 

बता दें कि पवन और आम्रपाली का ये वीडियो भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का है। गाने के बोल हैं- 'राते दिया बुता के क्या क्या किया'। गौर करने वाली बात यह है कि अब तक किसी भी भोजपुरी गाने को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। यहां तक कि बहुत कम ही बॉलीवुड फिल्मों के गाने ऐसे हैं जिन्हें 10 करोड़ व्यूज मिले हैं। इतना ही नहीं, 10 करोड़ तक पहुंचने के बाद भी लोगों में इसका क्रेज धमने का नाम नहीं ले रहा है। 

आगे की स्लाइड में देखें भोजपुरू गाने का वीडियो...

साल 2014 से भोजपुरी फिल्मों से की थी शुरुआत

3 / 3

फिल्म के इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे हैं, जो कि गाने में बहुत ही कमाल लग रहे हैं। आम्रपाली के मूव्स और फिल्म का म्यूजिक आपको बार-बार देखने और सुनने के लिए मजबूर कर देगा। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी सिनेमा ने कदम रखा था और तभी से दिनों-दिन उनकी फैन फॉलिंग बढ़ती जा रही है।  आम्रपाली ने साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मों में कदम रखा था। 

आम्रपाली दुबे ही ऐसी इकलौती भोजपुरी एक्ट्रेस है जिनके पांच गानों को यू ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। यू-ट्यूब पर एक खास मुकाम हासिल करने वाली आम्रपाली ने खुशी जताते हुए, लोगों का शुक्रिया अदा किया है। 

देखें गाना

ऐप पर पढ़ें