class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाह! नवाज की बल्ले-बल्ले, आमिर की 'बेटी' के बाद अब इस 16 साल छोटी एक्ट्रेस से होगा रोमांस

कृति सेनन-नवाज

1/2 कृति सेनन-नवाज

ऐसा लग रहा है जैसे नवाजुद्दीन सिद्दकी की किस्मत को पर लग गए हों। उनकी पिछली सोलो लीड हीरो वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके बाद से उनके पास बड़ी फिल्मों की लाइन लग गई है और इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि अपने रमन राघव को खुद से कम उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने का मौका मिल रहा है।

खुलासा: तो इस शख्स के कहने पर ट्रेडिशनल कपड़े पहन रही हैं श्रीदेवी की बेटी

जी हां दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (फिल्म में आमिर की बेटी) के बाद अब उन्हें कृति सैनन स्टारर एक फिल्म का प्रस्ताव मिला है। कुछ ही समय पहले निर्देशक रितेश बत्रा ने उन्हें फिल्म 'दंगल' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया और अब यह चर्चा जोरों पर है कि नवाज जल्द ही रुपहले पर्दे पर हीरोपंती गर्ल कृति सैनन के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान विशाल भारद्वाज संभाल रहे हैं। 

अरे वाह! मिलिए तैमूर अली खान के बेस्ट फ्रेंड से, मम्मी के खास दोस्त का है बेटा

सुनने में आ रहा है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी और विशाल ने इसके लीड कलाकारों के लिए नवाज और कृति से संपर्क किया है। खबरियों की मानें तो दोनों ही कलाकार फिल्म में साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं। उन्हें विशाल की फिल्म की कहानी खासी पसंद आई है। बहरहाल, इस फ्रेश और अनोखी जोड़ी की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होगा। 

आगे पढ़िए आखिर क्यों कृति ने इस फिल्म के लिए भरी हामी...

B'DAY SPL: 'कटप्पा' के साथ रोमांस कर चुकी हैं 'बाहुबली' की मां, 47 साल की हुई 'शिवगामी'

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The unusal pair of nawazuddin and kriti to romace in vishal bhardwaj's next
SO CUTE: बिपाशा को आई पति की याद तो ऐसे किया प्यार का इजहार B'DAY SPL: 'कटप्पा' के साथ रोमांस कर चुकी हैं 'बाहुबली' की मां, 47 साल की हुई 'शिवगामी'