Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़the side role of salman khan in kuch kuch hota hai has revealed by karan jouhar

'कुछ कुछ होता है' में सलमान के साइड हीरो रोल करने की वजह आई सामने, करण ने बताया राज

करण जौहर ने हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया, ‘मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला। वह मेरे पास आया और उसने कहा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 21 Oct 2017 07:34 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर ने हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया, ‘मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला। वह मेरे पास आया और उसने कहा कि मैंने सुना है तुम ‘कुछ कुछ होता है’ शुरू कर रहे हो।

वाणी ने दिया फैशन पर उपदेश, कहा- नहीं देती इस पर ध्यान बल्कि...

सलमान की बहन अलवीरा और मैं काफी अच्छे दोस्त थे और अभी भी है। सलमान ने मुझे कहा कि अगले दिन आकर मैं उसे फिल्म की कहानी सुनाऊं। फिर मैं उससे मिलने गया। उसने फिल्म का पहला हाफ सुना। पहले हाफ में सलमान का कोई जिक्र भी नहीं था फिर भी उसने कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं। मैंने पूरे जोश और उत्साह के साथ उसे स्क्रिप्ट सुनाई थी।

मैंने सलमान से कहा कि तुम तो फिल्म के सेकेंड हाफ में हो तो उसने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता मैं तुम्हारी फिल्म कर रहा हूं। मैं तुम्हारे पिता से बहुत प्यार करता हूं और तुमने बिल्कुल उसी तरह से मुझे स्क्रिप्ट सुनाई। मुझे बहुत अच्छा लगा। करण ने बताया कि सलमान ने यह फिल्म उनकी वजह से नहीं, बल्कि यश जौहर की वजह से साइन की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें