Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sushant gives a miss to an award show beacuse of her ex girlfriend

WHAT: Ex-गर्लफ्रेंड अंकिता की वजह से सुशांत को लेना पड़ा ये बड़ा फैसला

सुशांत सिंह राजपूत हाल ही में चाहते हुए भी एक अवॉर्ड समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए।

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीTue, 12 Sep 2017 01:20 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

1 / 3

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कृति सेनन को डेट कर रहे हैं, इस खबर से तो अब शायद बच्चा-बच्चा भी वाकिफ होगा। नया अपडेट यह है कि हाल ही में वह एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं हुए। अब आप सोच रहे होंगे कि इससे उनकी लव लाइफ का भला क्या कनेक्शन।

B'DAY SPL : 29 साल बड़े हीरो के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, 17 की उम्र में किया था डेब्यू

दरअसल, सुशांत को जी रिश्ते अवॉर्ड का इनविटेशन मिला था लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा न बनने का फैसला लिया। वजह कोई और नहीं, बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे थीं, जिनके साथ वह पूरी जिंदगी साथ रहने की कसमें खा चुके थे। बताते चलें कि यह अवॉर्ड फंक्शन सुशांत के लिए बेहद खास था, क्योंकि इसी चैनल के साथ उन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। 

आगे पढ़िए आखिर क्यों समारोह से नदारद रहे सुशांत...

वाह: इतनी बदल चुकी हैं सुष्मिता सेन की बेटी, 18 साल में ऐसे बदला LOOK

ये थी शामिल न होने की वजह

2 / 3

खबरों की मानें तो सुशांत अब किसी भी सूरत में अपने पहले प्यार यानी अंकिता का सामना नहीं करना चाहते। अवॉर्ड समारोह के आयोजकों ने यह फैसला किया था कि पिछले कई धारावाहिक और उनमें हिस्सा लेने वाले सभी कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। 'पवित्र रिश्ता' इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है और इस शो के लीड कलाकार सुशांत-अंकिता को यह अवॉर्ड साथ में ही लेना था। यही वजह रही है कि सुशांत इस शो में नहीं आए और आखिर में अंकिता को यह पुरस्कार अकेले ही लेना पड़ा। उन्होंने अवॉर्ड की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की है। 

 

अब केदारनाथ में दिखेंगे सुशांत

3 / 3

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही अपने खास दोस्त और डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगे। इसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुंच चुकें हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।
 

ऐप पर पढ़ें