Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonam Kapoor Alia Bhatt slams Sri Sri Ravi Shankar on homosexuality comment

होमोसेक्सुअलिटी पर श्री श्री रविशंकर ने दिया ऐसा बयान, भड़कीं सोनम

इन दिनों ट्विटर पर एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी करना आम हो गया है और ऐसा करने वाले अगर सेलेब्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 15 Nov 2017 03:22 PM
हमें फॉलो करें

सोनम ने ट्विटर पर लताड़ा

1 / 2

इन दिनों ट्विटर पर एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी करना आम हो गया है और ऐसा करने वाले अगर सेलेब्स हो तो बवाल होना लाजिमी है। कुछ ऐसा ही हुआ है आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर के साथ जिन्होंने होमोसेक्सुअलिटी पर ऐसा बयान दिया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आलिया भट्ट उन पर बुरी तरह भड़क उठीं।

 

क्या है पूरा मामला...
दरअसल, मामला ये है कि हाल ही में श्री श्री रविशंकर जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुए 13वें मेमोरिल लेक्चर में शामिल हुए। जहां उन्होंने होमोसेक्सुअलिटी के बारे में बात की थी। यहां जेएनयू के एक छात्र ने उनसे कहा कि उनके सेक्सुअल ओरिएंटेशन के कारण परिवार और देस्तों का रवैया उनके लिए ठीक नहीं है। इससे बचने के लिए वो क्या कर सकते हैं? इस पर श्री श्री रविशंकर ने कहा, ''आप ऐसा न सोचें कि आप बीमार हैं या आपके साथ कुछ गलत हो रहा है. अगर आपके अंदर आत्मविश्वास है तो कोई आपको नीचा नहीं दिखा सकता लेकिन अगर आप खुद के बारे में गलत सोचेंगे तो कोई दूसरा आपको अच्छा फील नहीं करा सकता।''

रवि शंकर ने आगे कहा, ''होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति है जो स्‍थायी नहीं रहती है। मैंने कितने लोगों को देखा है जो पहले 'गे' थे लेकिन बाद में हेट्रोसेक्सुअल हो गए. वहीं जो लोग नॉर्मल थे वो आगे चलकर 'गे' बन गए. ये सिर्फ एक प्रवृत्ति है।''

क्या बोलीं सोनम...
श्री श्री रविशंकर के इसी बयान को लेकर सोनम कपूर भड़क गईं और उन्होंने रविशंकर के बयान को गैरजिम्मेदार बताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति नहीं ये जन्म से ही आपके
साथ जुड़ी होती है और बिल्कुल सामान्य है। किसी को बताना कि आप इसे बदल सकते हैं काफी गैर-जिम्मेदाराना है।' बाद में आलिया ने भी सोनम कपूर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-"ये वाकई काफी अजीब है।"

ये बात अलग है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम कपूर के इस बयान की आलोचना भी की।

आगे पढ़िए जब सोशल मीडिया पर फैली शिल्पा की दोबारा प्रेग्नेंसी की न्यूज...

वायरल हो रही है ये न्यूज

2 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से जुड़ी छोटी-छोटी सी बात भी इन दिनों तेजी से वायरल हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ, जो इन दिनों फिल्मों से दूर होकर छोटे परदे पर बिजी हैं। लेकिन शिल्पा के फैंस उस वक्त हैरान हो गए, जब उनके दोबारा मां बनने की खबर सामने आई। और ये सब हुआ डायरेक्टर अनुराग बसु की वजह से जो शिल्पा के साथ ही टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर को जज कर रहे हैं। 

First Look: सलमान-कैटरीना करेंगे 'Swag से सबका स्वागत', ऐसा होगा 'टाइगर' का पहला गाना

शमिता को दी शिल्पा की प्रेग्नेंसी की न्यूज...
जी हां, ये सब शुरू हुआ 'सुपर डांसर' के सेट से जहां अनुराग ने मौका मिलते ही शिल्पा का फोन ले लिया और उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वे फिर से मां बनने वाली हैं। अपनी बहन से मिले मैसेज को देखने के बाद वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाईं और उन्होंने उन्हें ढेर सारे कॉल्स कर दिए। जब शिल्पा को इस बारे में पता चला तो बात उनकी समझ में आ गई। वह जान गईं कि यह अनुराग का ही कोई मजाक है। बाद में उन्हें शमिता को समझाने में काफी समय लगा कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं।

Video: बिग बॉस में बेशर्मी की हदें पार, रात के अंधेरे में बंदिगी-पुनीश ने कि ऐसी...

अक्सर ऐसे मजाक करते हैं अनुराग...
सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया, "अनुराग बसु सेट पर हमेशा ही लोगों से मजाक करते हैं। ये ऐसा वाकया था जब उन्होंने शिल्पा के साथ मजाक किया और सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा भी इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाएं, जो अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिए यहां आए थे।"

ऐप पर पढ़ें