class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कान फिल्‍म फेस्टिवल: आराध्या बच्चन से इस मामले में जूनियर है दीपिका

deepika padukone is junior from aararadhya rai bachchan

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन 70वें कान फिल्‍म फेस्टिवल में 16वीं बार हिस्सा बनीं और जब वह रेड कार्पेट पर उतरी तो किसी राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं। वहीं दीपिका पादुकोण का कान फिल्म फेस्टिवल में यह पहला साल था और वह खूबसूरत बैंगनी मार्चेस ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं, लेकिन इन सबके बावजूद दीपिका एक मामले में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की 5 वर्षीय बेटी आराध्या से जूनियर रह गई।

असल में ये मामला है कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने का। मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या राय 16 बार इसका हिस्सा रह चुकी हैं और पिछले पांच सालों से उनके साथ उनकी बेटी भी इस फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं। ऐसे देखा जाए तो कान फिल्म फेस्टिवल में आराध्या इस मामले में दीपिका पादुकोड की सीनियर हुईं।

कान्स के लिए बिना मेकअप रवाना हुईं सोनम, तस्वीरें देख लग जाएगा झटका

2002 में ऐश्वर्या ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार शिरकत की थी। शादी के बाद जब साल 2011 में वह मां बनी तो उनके इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने की उम्मीदें कम थी लेकिन 2012 में वह इस फेस्टिवल में फिर नजर आईं। इस बार वह अकेली नहीं थी क्योंकि उनके साथ उनकी छह महीने की बेटी आराध्या भी साथ थी। इसके बाद तो यह सिलसिला शुरू हुआ जो अभी तक जारी है। 

बुधवार रात को जब ऐश्वर्या राय मुंबई एयरपोर्ट से फ्रांस की लिए रवाना हुई तो उन्हें और आराध्या को छोड़ने के लिए अभिषेक बच्चन आए। इस दौरान आराध्या ने ब्लू एंड व्हाइट लुक की ड्रेस पहनी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: so this is how deepika padukone is junior from aararadhya rai bachchan
Box Office पर दंगल: आमिर की धाकड़ पटखनी, 'बाहुबली' चित्त! जानें कमाईबॉलीवुड मसाला: पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप