class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WHAT: बाहुबली को लेकर ये क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर कहा, हमारी जोड़ी..

sharddha and prabhas

श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'साहो' पर काम करना शुरू कर दिया है। इसमें वह प्रभास यानी बाहुबली के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। वह हाल ही में दो दिनों के लिए प्रभास से 'साहो' के सिलसिले में मिलने गई थीं।अब श्रद्धा मुंबई लौट आई हैं और फिर जल्द ही वह वापस हैदराबाद जाएंगी।

श्रद्धा जब से प्रभास से मिली हैं, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वह अपने हर इंटरव्यू में प्रभास के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग का जिक्र कर रही हैं।हाल ही में अपनी खुशी जाहिर करते हुए श्रद्धा ने कहा, जब मैं पहली बार प्रभास से मिली तो प्रभास ने एक जेंटलमैन की तरह पहला सवाल यही पूछा कि आप थक गई होंगी। आपको भूख लगी होगी। चलिए खाना खाते हैं। उनकी शालीनता देख मैं उन पर फिदा हो गई। मुझे खुशी हो रही है कि मुझे अपनी तरह फूडी मिले हैं। प्रभास को भी खाने-पीने का बहुत शौक है तो श्रद्धा को लग रहा है कि अब दोनों की खूब जमेगी।

श्रद्धा ने बताया कि प्रभास ने उनके लिए आंध्र प्रदेश की फेमस बिरयानी मंगवाई,जो कि खुद प्रभास की भी फेवरेट है। फिर एक खास किस्म का डोसा मंगवाया और वो भी सात चटनियों के साथ, जिसका श्रद्धा ने खूब लुत्फ उठाया। श्रद्धा ने कहा कि प्रभास के साथ उनकी भूख और बढ़ गई थी। शुरुआत काफी अच्छी हुई है। हम लोग अभी तो रीडिंग के लिए मिले थे। प्रभास के प्रति श्रद्धा की दीवानगी देख तो ऐसा लग रहा है कि कहीं शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर की तरह अब उनका नाम प्रभास उर्फ बाहुबली से भी न जुड़ जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shraddha is all smiling post meeting bahubali
#काला हिरण केस: सलमान पर आखिरी सुनवाई आज, जानें पूरा मामलाSHOCK: प्रेग्नेंसी की खबरों पर हेजल ने किया खुलासा, काफी टाइम से...