Hindi NewsEntertainment Newsshocking Zareen Khan mobbed at Aksar 2 event in Delhi

SHOCKING: दिल्ली में जरीन खान के साथ हुई छेड़छाड़, फिर देर रात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो काफी दुखी हैं। दरअसल, जरीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' रिलीज हो चुकी है और पिछले कुछ दिनों से वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी...

SHOCKING: दिल्ली में जरीन खान के साथ हुई छेड़छाड़, फिर देर रात...
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 18 Nov 2017 05:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो काफी दुखी हैं। दरअसल, जरीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' रिलीज हो चुकी है और पिछले कुछ दिनों से वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए ही जरीन कुछ दिनों पहले दिल्ली भी पहुंची थीं, लेकिन जरीन का दिल्ली का एक्सपीरियंस काफी खराब रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टूर के दौरान 40-50 लोगों ने उन्हें घेर लिया। ये सभी लोग जरीन के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे। लेकिन फिर ये भीड़ अनकंट्रोल होते हुए धक्कामुक्की तक बढ़ गई। इस दौरान जरीन के साथ छेड़छाड़ भी हुई। एक वेबसाइट के मुताबिक जरीन से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि कई प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के बाद वे आखिरी वेन्यु पर 15 मिनट के इंटरेक्शन के लिए पहुंची थीं।

जरीन उसके बाद वेन्यु के लिए निकलीं तो देखा कि वहां सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं है। वो 40-50 लोगों की भीड़ में घिर गईं। जरीन के साथ फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रही भीड़ कैमरे को उनके फेस तक ले आए। मामला छेड़छाड़ तक पहुंच गया।

खबर ये भी है कि जरीन के साथ जब ये सब हुआ तब कोई भी मेल मेंबर वहां नहीं था। सिचुएन आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी थी। ऐसे में जरीन घबरा गई थीं। उन्होंने किसी तरह अपने कमिटमेंट्स पूरे किए और देर रात की फ्लाइट पकड़कर मुंबई लौट आईं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें