Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shilpa shirodkar interesting facts on her birthday

90's की बोल्ड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर अब दिखती हैं ऐसी,करती हैं ये काम

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को आप जानते ही होंगे।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 20 Nov 2017 01:10 PM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शिरोडकर

1 / 2

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को आप जानते ही होंगे। 27 साल पहले 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'किशन कन्हैया' में बोल्ड लुक से सबको अपना दीवाना बनाने वालीं शिल्पा आज फिल्मों से काफी दूर हैं, हालांकि टीवी सीरियल्स में वो आज भी काम करती हैं। 

बता दें कि शिल्पा ने 1989 में फिल्म  'भ्रष्टाचार' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक अंधी लड़की गोपी का रोल किया था। हालांकि उन्हें इससे ज्यादा सफलता नहीं मिली। उसके बाद शिल्पा को पॉपुलेरिटी तब मिली जब वो फिल्म 'कृष्ण कन्हैया में बोल्ड अवतार में दिखीं।  इसके बाद शिल्पा ने 'हम', 'खुदा गवाह', 'आंखें और पहचान', 'गोपी किशन', 'बेवफा सनम' जैसी फिल्मों में भी काम किया।

WOW! सुदर्शन पटनायक ने रेत की आकृति बनाकर मानुषी को दी शुभकामनाएं

OMG! कभी ऐसी दिखती थी 'अक्सर 2' की एक्ट्रेस जरीन खान, ठुकरा दिया था एक करोड़ का ऐड क्योंकि...

शिल्पा ने 2000 में यूके बेस्ड बैंकर अपरेश रंजीत से शादी कर ली। शादी के बाद वो लंदन में ही रहने लगीं फिर 2003 में उन्होंने बेटी अनुष्का को जन्म दिया। 2010 में उन्होंने 'बारूद: द फायर' फिल्म में काम किया, लेकिन ना तो फिल्म चली और ना ही शिल्पा को अच्छा कमबैक मिला।

 

शिल्पा शिरोडकर

2 / 2

शिल्पा ने फिर टीवी सीरियल्स में काम किया और फिलहाल शिल्पा कलर्स टीवी के शो 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में सांची की मां जया मिश्रा के किरदार में नजर आ रही हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की 9 फिल्में

शिल्पा ने सबसे ज्यादा मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया है। उन्होंने  'भ्रष्टाचार', 'हिटलर', 'रंगबाज', 'अपने दम पर', 'जीवन की शतरंज', 'स्वर्ग यहां नर्क यहां', 'त्रिनेत्र' और 'पाप की कमाई' जैसी फिल्मों में मिथुन के साथ काम किया।

ऐप पर पढ़ें