Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shakar mahadevan will we see as a special guest in om shanti om show

WOW:शंकर बनेंगे भक्ति पर आधारित इस खास रियलिटी शो के स्पेशल गेस्ट

सिंगिंग सेंसेशन शंकर महादेवन भक्ति संगीत रियलिटी शो ’ओम शांति ओम’ में स्पेशल गेस्ट के रूप में

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 8 Sep 2017 04:47 PM
हमें फॉलो करें

शंकर बनेंगे भक्ति पर आधारित इस खास रियलिटी शो के स्पेशल गेस्ट

1 / 2

सिंगिंग सेंसेशन शंकर महादेवन भक्ति संगीत रियलिटी शो ’ओम शांति ओम’ में स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं। इस एपिसोड में शंकर न केवल 14 प्रतिभागियों के साथ अपनी ख़ू़बियां बांटेंगे, बल्कि शिव तांडव स्रोत गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध भी कर देंगे।

खोपड़ी से काम मत लो! फूट जाएगी, पढ़ें कैसी है पोस्टर ब्वॉयज

इस बारे में शंकर महादेवन ने कहा कि स्पेशल गेस्ट के रूप में इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए वास्तव में गर्व की बात है। भारतीय टेलीविज़न पर कई म्यूज़िक रियलिटी शोज़ हैं, लेकिन यह शो काफी अलग है। यह शो युवा पीढ़ी को हमारी विरासत और संस्कृति के नज़दीक ला रहा है। बतौर एक ज़िम्मेदार कलाकार हमारा यह हमारा दायित्व है कि युवाओं को भक्ति संगीत के महत्व से अवगत कराए। 

REVIEW: गैंगस्टर को मसीहा साबित करने की असफल कोशिश है 'डैडी'

इस शो में नजर आएंगे यह खास मेहमान, जानें अगली स्लाइड में
 

पहली बार निभाएंगे जज की भूमिका

2 / 2

यह शो निश्चित ही युवाओं को अपने साथ जोड़ेगा, क्योंकि इसमें परम्परागत भक्ति संगीत को आधुनिक व्याख्या के साथ प्रस्तुत किया गया है। इस शो में ऐसी कई चीज़े हैं जो भारतीय टेलीविजन पर पहली बार आई हैं।

यह पहला अवसर है जब भक्ति के प्रतिमान परम पूज्य स्वामी रामदेवजी सारे देश के दर्शकों के सम्मुख शो की अवधारणा को प्रकट कर रहे हैं। इस शो में देश के टाॅप बॉलीवुड नाम और असाधारण गायक हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में सोनाक्षी सिन्हा, शेखर रवजियानी तथा कनिका कपूर शो में निर्णायक की भूमिका निभा रहे हैं और इसे अपारशक्ति खुराना होस्ट कर रहे हैं। 
 

ऐप पर पढ़ें