class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: सैफ की बेटी सारा तो अभी से अपनी चलाने लगीं, हैरान कर देंगी उनकी हरकतें

sara

पदौटी के नवाब सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान पिछले कई दिनों से अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर चर्चा में हैं लेकिन हाल ही में जो खबर आई है, उसे सुनकर शायद आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, सारा अपनी फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की एक नहीं सुनतीं। वह अपने हिसाब से काम कर रही हैं।

सारा ने अपनी हरकतों से न सिर्फ डायरेक्टर, बल्कि सबको परेशान किया हुआ है। न तो उनका सेट पर पहुंचने का कोई तय समय है और न ही वह शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के दिशा-निर्देशों को फॉलो करती हैं। कई बार बोलने के बाद भी सारा कभी सेट पर टाइम से नहीं पहुंचतीं। शूटिंग के लिए तैयार होने में वह घंटों लगा देती हैं। कभी उन्हें अपनी कॉस्ट्यूम पसंद नहीं आती तो कभी अपना हेयर स्टाइल। दरअसल, सारा अपनी डेब्यू फिल्म में अपने लुक को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहतीं। वह न जाने कितनी बार अपना लुक बदलवाती हैं। पहले सारा अपने हर लुक की तस्वीरें खिंचवाती हैं और फिर अपनी वो तस्वीरें किसी खास शख्स को भेजती हैं। इसके बाद वह अपना लुक फाइनल करती हैं। सारा के चक्कर में रोजाना शूटिंग में देरी हो रही है। उनके नाज-नखरों का खामियाजा फिल्म की पूरी टीम को भुगतना पड़ रहा है।

सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभिषेक लगातार सारा को उनके तौर-तरीके बदलने के लिए बोल रहे हैं लेकिन उनके कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। वैसा ऐसा करके सारा खुद ही अपने प्रशंसकों के बीच अपनी छवि खराब कर रही हैं और अभी तो बॉलीवुड में उनकी एंट्री भी नहीं हुई है। ऐसे में किसी गलत कारण से चर्चा में रहना उनके फिल्मी कॅरियर पर भारी पड़ सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sara throws a tantrum
VIDEO: दीपिका के बाद अब इलियाना ने कबूली डिप्रेशन की बात, 15 साल की उम्र में ही...B'DAY SPL: 69 साल के हुए महेश भट्ट, ऐसे छुड़ाई थी बेटी की शराब की लत