class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WHAT! इस एक्ट्रेस ने पाक में पहने छोटे कपड़े, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन की करने पड़े चेंज

sara khan

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस सारा खान अकसर अपने बिकनी फोटोशूट और छोटे कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पाकिस्तानी शो 'लेकिन' की शूटिंग खत्म करके हाल ही में इंडिया वापस लौटी सारा ने अपने फैंस के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके छोटे कपड़े पहनने पर पाकिस्तान की महिलाएं ने उन्हें अजीब तरीके से देखा था। 

वाह: जल्द आएगा 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल, फिर दिखेगा आयुष्मान और भूमि का रोमांस

दरअसल, एक पाकिस्तानी शो की शूटिंग के सिलसिले में सारा खान पाकिस्तान गई हुई थीं। पूरा दिन अपनी शूटिंग में बिजी रहने के बाद जब वह होटल लौंटी, तो होटल की लौबी में शॉर्ट्स पहनकर टहलने लगीं। उन्हें छोटे कपड़ों में देख वहां मौजूद महिलाएं उन्हें अजीब तरीके से देखने लगी। सारा ने बताया कि वह लोगों के इस रिएक्शन को समझ नहीं पा रही थीं, कि अचनाक लोग उन्हें इस तरीके से क्यों देख रहे हैं। लेकिन उनकी यूनिट के एक बंदे ने बताया कि यहां अकसर लोग इस तरह के छोटे कपड़े और शॉर्ट्स बाहर पहनने से बचते हैं। ऐसा सुनते ही सारा अपने होटल के कमरे की तरफ भागीं और कपड़े बदलकर बाहर आईं। सारा ने अपना यह एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि मुंबई में आप क्या पहनते हैं इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। 

sara khan

PHOTO: 'बेटी' के साथ काशी पहुंचे संजय दत्त, 12 साल बाद किया पिता का पिंडदान

बता दें कि सारा का ये पहला पाकिस्तानी सीरियल नहीं है, बल्कि इससे पहले भी वह 'बे कुड़ी' में काम कर चुकी हैं। सारा का यह दूसरा शो 'लेकिन' कजिन के बीच चल रहे प्यार की कहानी है। उन्होंने बताया कि उनकी नानी पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी' देखती थी, और उनकी यह इच्छा थी कि मैं भी पाकिस्तानी सीरियल में काम करूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: sara khan shares her pakistan experience when she wears short dress after shooting
OMG! रिया सेन की रागिनी MMS का इंटीमेट सीन लीक, सोशल मीडिया पर वायरलवाह: जल्द आएगा 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल, फिर दिखेगा आयुष्मान और भूमि का रोमांस